गोरखपुर माफिया प्रदीप सिंह: Gorakhpur News: जेल में गुटबाजी का खतरा… अलग-अलग जेल में शिफ्ट किए गए माफिया प्रदीप और सुधीर सिंह – gorakhpur top ten criminal sudheer singh and pradeep singh shifted separated jail

[ad_1]

गोरखपुर
जेल की सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए गोरखपुर जेल प्रशासन ने जिले के टॉप टेन अपराधियों के लिस्ट में शामिल माफिया सुधीर सिंह और प्रदीप सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच दो अलग-अलग जेलों में शिफ्ट कर दिया है। आरोप है कि दो माफियाओं के एक ही जेल में बंद होने की वजह से अंदर गुटबाजी की आशंका बनी हुई थी, जो बड़े खतरे को दावत दे रही थी।

कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं माफिया सुधीर और प्रदीप
गोरखपुर जेल में बंद माफिया प्रदीप और सुधीर सिंह कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं। दोनों के परिवारों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर कई लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। इधर, दोनों के एक जेल में बंद होने से कोई अनहोनी न हो जाए, इसलिए दोनों को अलग-अलग जिलों के जेल मे शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि जिला बदर माफिया सुधीर सिंह एक महीने पहले आर्म्स ऐक्ट और हत्या की नीयत में जेल में बंद है। वहीं, प्रदीप सिंह पहले से ही गोरखपुर जेल में बंद था।

प्रदीप को देवरिया और सुधीर सिंह को महराजगंज किया गया शिफ्ट
जेलर प्रेमसागर शुक्ला ने बताया कि एक जेल में दो माफियाओं के बंद होने की वजह से गुटबाजी की आशंका बनी हुई थी। इसे देखते हुए माफिया प्रदीप और सुधीर को अलग-अलग जेल में शिफ्ट करने के लिए उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई थी। वहां से ऑफिशियल सहमति मिलने के बाद जिला बदर माफिया सुधीर सिंह को महराजगंज और प्रदीप को देवरिया जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!