जल्द लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन Coolpad COOL 20, बजट रेंज में 6GB RAM, 48 MP कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट – coolpad to launch new budget mobile coolpad cool 20 on 25 may, see cool 20 specifications


हाइलाइट्स:

  • कूलपैड कूल का सक्सेसर है यह फोन
  • कूलपैड कूल 20 का लुक शानदार
  • रियर कैमरा सेटअप काफी प्रीमियम लुक वाला

नई दिल्ली।
New Budget Mobile Coolpad COOL 20 Launch Specifications: बजट और मिड रेंज में अच्छे लुक और फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले स्मार्टफोन ब्रैंड Coolpad का नया मोबाइल Coolpad COOL 20 जल्द ही लॉन्च होने वाला है। माना जा रहा है कि कूलपैड का अपकमिंग स्मार्टफोन कूलपैड कूल 6 बजट सेगमेंट का फोन होगा। इस फोन को शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। कूलपैड कूल 20 को Coolpad COOL 10 का सक्सेसर माना जा रहा है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुआ था। 25 मई को कूलपैड कूल 20 लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-OTT प्लैटफॉर्म्स खूब यूज करते हैं तो Jio, Airtel और Vi के इन प्लान्स को देख लें, होगा लाभ ही लाभ

ग्लास बॉडी वाले इस फोन में खूबियां जबरदस्त
ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च होने वाले इस अपकमिंग स्मार्टफोन को ग्लास बॉडी के साथ पेश किया जाएगा, जिससे देखने में यह काफी शानदार लगता है। Coolpad COOL 20 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कूलपैड के इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। इस फोन में फ्रंट कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। कूलपैड के इस फोन को एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें MediaTek Helio P30 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। कूलपैड कूल 20 को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा, जो कि आजकल ज्यादातर बजट स्मार्टफोन में देखने को मिल जाता है।

ये भी पढ़ें-Whastapp यूजर्स के लिए दोहरी खुशी, नया सेफ्टी फीचर आपको घोटाले से बचाएगा, देखें फायदा

New Budget Mobile Coolpad COOL 20 Launch Specifications

लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त है यह फोन

कैमरा सेटअप जबरदस्त
Coolpad COOL 20 की खास बात ये है कि इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी हो सकता है। सेल्फी के लिए कूलपैड कूल 20 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इस फोन का कैमरा सेटअप काफी प्रीमियम लुक वाला है, जिससे यह देखने में काफी शानदार लगता है। कूलपैड के इस बजट फोन में 4900mAh की बैटरी होगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। कूलपैड के इस फोन को आने वाले दिनों में भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-Dominos Pizza से ऑर्डर करते हैं तो जरा देख लें कि आपका डेटा लीक तो नहीं हुआ, 18 करोड़ डिलिवरी डीटेल हैक!



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!