हाथरस लेटेस्ट समाचार: Hathras news: हेलीकॉप्टर से हाथरस पहुंची बारात, दुल्हन को लेकर आगरा रवाना हुआ दूल्हा – groom reached hathras by helicopter to send the bride away


हाइलाइट्स:

  • आगरा से हाथरस पहुंची थी बारात
  • हेलीकॉप्टर के लिए पहले ही प्रशासन से ली गई थी अनुमति
  • मंगलवार की सुबह दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर विदा हुआ

हाथरस
हाथरस शहर से करीब 8 किलोमीटर दूर गांव परसारा में बारात के दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए पहुंचा तो नजारा देखकर सब हैरान हो गए। ग्रामीणों को उम्मीद थी कि लॉकडाउन की अवधि में दूल्हा एक या दो चार पहिया वाहनों से शादी समारोह में शामिल होने के लिए आएगा, लेकिन दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने के लिए पहुंचा। इस नजारे को देख ग्रामीण हतप्रभ रह गए।

आगरा के गांव सांधन से पहुंची बारात
गांव परसारा निवासी पूर्व प्रधान शिशुपाल सिंह राना की बेटी की शादी सांधन अछनेरा जिला आगरा के रहने वाले अजय जादौन के साथ तय हुई थी। अजय जादौन और कुछ अन्य बाराती हेलीकॉप्टर से गांव पहुंचे। हेलीकॉप्टर से पहुंचे बारातियों का ग्रामीणों ने भी जोशीला स्वागत किया। मंगलवार की सुबह दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर हेलीकॉप्टर से अपने गांव सांधन के लिए रवाना हुआ।

प्रशासन से ली गई थी अनुमति

गांव परसारा में हेलीकॉप्टर के उतारने को लेकर पूर्व प्रधान की ओर से प्रशासन से अनु‌मति ली गई थी। प्रशासन की ओर से सभी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अनुमति प्रदान की गई थी। इसको लेकर गांव परसारा में हैलीपेड भी बनाया गया। जहां अग्निश्मन की गाड़ी, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!