50 inch 4k uhd smart tv: daiwa webos tv launched: webOS के साथ लॉन्च हुआ Daiwa का पहला खास Smart Tv, फीचर्स देख खरीदने का मन करेगा, देखें कीमत-फीचर्स – daiwa 50 inch 4k uhd smart tv launched powered by webos tv know price in india

[ad_1]

50 inch 4K UHD Smart TV: खरीदना है आपको भी Made in India Tv तो Daiwa ने भारत में ग्राहकों के लिए पहला ऐसा Smart TV लॉन्च किया है जो webOS TV पावर्ड है। इस 50 inch 4K UHD Smart TV को ThinQ एआई वॉइस असिस्टेंस और मैजिक रिमोट के साथ उतारा गया है। इस टीवी का मॉडल नंबर D50U1WOS है। आइए आपको इस लेटेस्ट टीवी की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Daiwa D50U1WOS Specifications
इस टीवी के साथ ग्राहकों को थिएटर जैसा मज़ा घर पर ही मिलेगा क्योंकि ये लेटेस्ट और एडवांस्ड स्मार्ट टीवी 1.07 बिलियन कलर्स और के साथ 4K विजुअल और अल्ट्रा-हाई डेफिनेशन पिक्चर क्वालिटी सपोर्ट करता है। इस Daiwa webOS TV को पतले, स्लीक फ्रेम में बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ तैयार किया गया है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 96 प्रतिशत है।

Huawei Band 6 की कीमत भारत में लॉन्च से पहले कंफर्म, सिर्फ 5 मिनट चार्ज पर 2 दोनों तक की बैटरी लाइफ, देखें खूबियां

इस Daiwa UHD Smart TV में डॉल्बी ऑडियो साउंड टेक्नोलॉजी के साथ 20W सराउंड साउंड बॉक्स स्पीकर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को शानदार ऑडियो एक्सपीरिएंस देंगे। यूजर्स को सिनेमा जैसा व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए इस लेटेस्ट Daiwa 4K Smart TV को Cinema Mode में D6500 कलर टेम्परेचर के साथ कैलिब्रेट किया गया है।

टीवी ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) सपोर्ट करता है जो स्मूद गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इनपुट लैग को कम करने का काम करता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये शानदार टीवी मल्टी-एचडीआर फॉर्मेट जैसे एचडीआर 10 और एचएलजी (हाइब्रिड लॉग गामा) सपोर्ट करता है।

मार्केट में खलबली मचाने आ रहे हैं Vivo V21 Pro और Vivo Y72 5G, भारत में लॉन्च से पहले कीमतें लीक

टीवी Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar के अलावा SonyLiv, यूट्यूब और Zee5 जैसे ऐप्स सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंटेंट स्टोर में यूजर्स के लिए कई गेम्स भी मौजूद हैं। 50 inch Daiwa Smart Tv में डुअल-बैंड वाई-फाई, MEMC, ALLM समेत कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं।

टीवी तेज वेब-ब्राउज़िंग, स्मूद मल्टी-टास्किंग और शानदार परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करता है। इस टीवी में ARM CA55 1.1 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कंवेंशनल टीवी की तुलना में चार गुना ज्यादा तेज है। इस टीवी के साथ ग्राहकों को 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज मिलेगी।

ये भी पढ़ें-स्पीड की जंग! 500 रुपये से कम में 100Mbps वाला Excitel प्लान देता है JioFiber के 399 रुपये वाले प्लान को पटखनी

Daiwa webOS TV Price in India
इस लेटेस्ट टीवी की भारत में कीमत 43,990 रुपये तय की गई है और यह सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!