Airtel Black: अब सारे बिल एक साथ! Airtel Black लॉन्च, ग्राहकों को नए ऑफर में कई सारी सुविधाएं – airtel launched airtel black plan offering fiber dth and mobile services

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • एयरटेल ब्लैक में यूजर्स को रिलेशनशिप मैनेजर मिलेगा
  • सिंगल बिल में कई सर्विसेज का भुगतान हो सकेगा
  • 2 से ज्यादा सर्विसेज बंडल करने का मौका

नई दिल्ली
एयरटेल ने शुक्रवार को अपनी नई सर्विस Airtel Black का लॉन्च कर दी। एयरटेल ब्लैक सर्विस के साथ यूजर्स फाइबर, डीटीएच और मोबाइल सर्विसेज का बिल एक साथ चुका पाएंगे। इसके अलावा, इस सर्विस के साथ यूजर्स प्लान्स को अपनी जरूरत के मुताबिक कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। एयरटेल का कहना है कि ग्राहकों ने महीने की अलग-अलग ड्यू डेट्स के लिए मल्टीपल बिल पे करने को लेकर परेशानी जताई है, रिचार्ज ना करने के चलते सर्विसेज बंद हो जाती हैं और उन्हें सर्विसेज इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही है।

एयरटेल ब्लैक सर्विस का ऐलान करते हुए एयरटेल ने कहा कि ग्राहक एयरटेल ब्लैक बनने के लिए ग्राहक 2 या इससे ज्यादा एयरटेल सर्विसेज बंडल कर सकते हैं। इनमें फाइबर, डीटीएच, मोबाइल शामिल हैं। इन सभी सर्विसेज के लिए एयरटेल ब्लैक में सिंगल बिल, एक रिलेशनशिप मैनेजर के साथ एक कस्टमर केयर नंबर और किसी परेशानी को दूर करने के लिए प्रॉयरिटी जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

एयरटेल ब्लैक यूजर्स अलग-अलग बिल पेमेंट डेट्स को मैनेज कर पाएंगे। इसके अलावा कस्टमर केयर IVRs को नेविगेट करने या अलग-अलग सर्विस प्रोवाइडर्स से इंटरैक्ट कर पाएंगे। टेलिकॉम कंपनी का कहना है कि कॉल करने के 60 सेकंड के भीतर कस्टमर केयर रिप्रेजेन्टेटिव और फ्री सर्विस विजिट जैसी सुविधाएं मिलेंगी। एयरटेल ने आगे बताया था कि इस सर्विस के साथ यूजर्स का टीवी डिसकनेक्ट नहीं होगा और ग्राहक बिना रुकावट टीवी देख पाएंगे। बता दें कि डीटीएच एक बिल सर्विस है। एयरटेल ब्लैक के जरिए यूजर्स हर सर्विस के लिए प्लान को कस्टमाइज़ कर सकते हैं और इसके बाद बिलिंग में उन्हें बंडल कर सकते हैं।

एयरटेल ने अभी चार प्लान को लाइव किया है और बताया है कि कस्टमर्स अपनी जरूरत के मुताबिक उन्हें कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इन प्लान की रेंज 998 रुपये से 2099 रुपये के बीच है। इन बंडल में यूजर्स DTH+ Mobile, Fibre+Mobile और All in One प्लान शामिल कर सकते हैं। प्लान को एयरटेल की वेबसाइट https://www.airtel.in/airtel-black या ऐप पर जाकर देखा जा सकता है।

  • Airtel Thank ऐप डाउनलोड करें और Airtel Black प्लान खरीदें या फिर अपनी मौजूदा सर्विसेज को बंडल करें
  • अपने आसपास मौजूद एयरटेल स्टोर विजिट करें और एयरटेल ब्लैक की टीम आपकी मदद करेंगे
  • 8826655555 पर मिस्ड कॉल दे और एयरटेल ब्लैक पर अपग्रेड के लिए एक एयरटेल एग्जिक्यूटिव आपके घर पहुंच जाएगा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!