Amazon Affiliate Marketing join कैस करे

Amazon Affiliate Marketing join कैस करे

Amazon affiliate Marketing क्या है सबसे पहले मै आप को बताए इससे पहले ये जान ले की क्यो करना चाहिए । amazon ही नही बहुत सी ऐसी कंपनी हाई जो affiliate Program की सुविधा देती है ।

यह करना आप के लिए जरूरी तो नही हहई लेकिन आप भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते है तो आप आसानी से बिना किसी इनवेस्टमेंट के पैसा  कमा सकते है । तो आप अगर ऑनलाइन पैसा कामना चाहते है।

तो इस प्रकार का प्रोग्राम आपको जरूर जॉइन करना ही चाहिए । इसको जॉइन करने के लिए आप को ऑनलाइन ही सब कुछ करना है । तो आइये जानते है affiliate marketing क्या होता है ।

Affiliate Marketing

Affiliate Marketing यह एक प्रकार का किसी भी company का प्रोग्राम हो सकता है । जिसके जरिये अपने अपनी पहुच को बढ़ाना और अपने समान की selling को बढ़ाना । इस प्रकार से कंपनी की कमाई भी बढ़ती हाई और अपनी पहुच आसानी से जनता के बीच बना पाती है ।

affiliate marketing
Affiliate Marketing

इससे केवल कंपनी को ही लाभ नही होता है । जो भी व्यक्ती इस प्रकार के प्रोग्राम से जुड़ता है ,तो उसको भी कमीशन के रूप मे पैसे मिलते है । लेकीन केवल जॉइन कर लेने से आप को पैसे नही मिल सकता है ।

इसके लिए आप को कुछ काम करना होगा तो आप आसानी से अपने मोबाइल फोन से कर सकते है ,कुछ ही सेकंड मे तो आइये जानते है इससे कैसे जॉइन करे

Affiliate Marketing Join कैसे करे

किसी भी प्रकार के Affiliate Marketing को जॉइन करने के लिए आप के पास कम से कम एक email id तो होना चाहिए साथ मे internet connection और एक अच्छा से स्मार्ट फोन जिससे आप आसानी से जॉइन कर सके ।

Amazon Affiliate Marketing Join करने के लिए आप को amazon के website पर जा कर जॉइन कर सकते है Now join पर Click करके direct amazon affiliate Program Page पर जा सकते है । 

इसके बाद आप Join Now Free पर Click करके अपनी जानकारी भरे । इसको Online कैसे भरना है इसके लिए आप YouTube पर इस प्रकार का कोई भी विडियो देख कर आसानी से भर सकते है । 

अफलिएट Marketing से संबन्धित अन्य Company 

  • Flip kart  E Commerce
  • Prohosty  Hosting site (सस्ता प्लान )
  • ResellerClub Hosting site 
  • इत्यादि इस प्रकार का प्रोग्राम है ।

Affiliate Marketing से पैसा कसे कमाए 

अब आप अगर कोई भी Affiliate Marketing Join कर लिए है तो आप उस पर काम करके पैसा कमा सकते है । तो आइये जानते है amazon affiliate marketing मे कैसे काम करना है और पैसा कमाना है ।

जब आप जॉइन कर लेगे तो उसके बाद आप अपने affiliate account को login करे उसके बाद फिर से amazon के e commerce website को open करे और आप किसी भी समान को चुन ले जिसके आप अपने affiliate लिंक से सेल करना चाहते है ।

अब आप जिस Product को चुन लिए है तो आप को website के सबसे उपर नीले color मे लिंक सो होगा । जिस आप क्लिक करके उसका Link generate करके । किसी भी व्यक्ती को send करते है। नीचे फोटो देखे

affiliate marketing
Affiliate Marketing

Also Read this article

Passport ऑनलाइन कैसे भरे जाने हिन्दी मे 

Vestige join करे और बिना किसी इनवेस्टमेंट के पैसा कमाए जाने पूरी जानकारी 

Mensuration Cycle क्या होता है MC क्यो आता है जाने हिन्दी मे  

या अपने face book ,twitter या whats-app साथ मे अगर आप की वैबसाइट है तो उस पर भी वह लिंक शेयर कर सकते है । जो भी उस link से समान खरीदेगा ।

वो समान कोई भी वो आपके लिंक से एक बार click करके amazon की website पर चला जाएगा । उसके बाद वहा से कुछ भी खिरीदेगा तो आपको उसका पैसा मिल जाएगा ।

जब आप के affiliate account मे 1000 कम से कम हो जाएगा तो आप उस amount को अपने बैंक account मे ले सकते है ।

लेकिन इसके लिए आप को अपना बैंक अकाउंट और pan card का details डालना होगा । जिसके बाद आप आसानी से अपने बैंक account मे पैसा ले पाएगे,

इसका लाभ आप ज्यादा से ज्यादा जब selling offer या कोई भी big सेल जैसा offer आता तो आप अधिक से अधिक पैसा कमा सकते हाई वो भी अपने smart phone से घर बैठे बिना किसी investment के तो आज ही जॉइन करे ।

अभी amazon पर Great Indian sell चल रहा 40 से 80 % तक की डिस्काउंट मिल रहा आप अभी इसका लाभ ले सकते है ।

 

 

 

 

One thought on “Amazon Affiliate Marketing join कैस करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!