apple airpods 2: बड़े प्लान की तैयारी में ऐपल! बदलेगी AirPods की डिजाइन, फिटनेस ट्रैकर की तरह भी करेगा काम – apple aiprods 2021 may redeisgned airpods pro 2022 to come with motion sensors fitness tracking


हाइलाइट्स:

  • नए ऐपल एयरपॉड्स 2 में नई डिजाइन मिलेगी
  • अगले साल एयरपॉड्स 2 प्रो में मोशन सेंसर होगा
  • नए एयपॉड्स से WWDC 2021 में पर्दा उठ सकता है

नई दिल्ली
ऐपल इस साल नई जेनरेशन वाले स्टैंडर्ड AirPods लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, इसके बाद 2022 में कंपनी एयरपॉड्स प्रो को नई जेनरेशन के साथ लॉन्च करेगी। इसके अलावा 2022 में AirPods Max के नए कलर वेरियंट्स भी लॉन्च किए जाएंगे। नए रीडिजाइन किए गए एयरपॉड्स में एक नई डिजाइन मिलेगी।

लॉन्च के बाद से ऐसा पहली बार है जब क्यूपर्टिनो बेस्ड कंपनी स्टैंडर्ड और बेसिक वेरियंट एयरपॉड्स को नई डिजाइन के साथ लॉन्च करेगी। लीक और खबरों के मुताबिक, नए एयरपॉड्स की डिजाइ काफी हद तक एयरपॉड्स प्रो जैसी ही होगी। Apple Insider की लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि नई डिजाइन वाले एयरपॉड्स को इसी साल लॉन्च किया जाएगा जिसका मतलब है कि कंपनी WWDC 2021 में नए वेरियंट से पर्दा उठा सकती है। अगर ऐसा नहीं होता है तो ऐपल फैंस को नए एयरपॉड्स के लिए साल के आखिर में होने वाले iPhone इवेंट तक इंतजार करना पड़ सकता है।

एक के साथ एक फ्री! Reliance Jio दे रही एक रिचार्ज प्लान के साथ दूसरा मुफ्त, डीटेल

खबरों के मुताबिक, रीडिजाइ किए जाने वाले एयरपॉड्स एक नए केस के साथ आएंगे। नए केस में भी एयरपॉड्स प्रो वाले केस की झलक देखने को मिल सकती है। फिलहाल, नई जेनरेशन के एयरपॉड्स के इंटरनल स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। यह देखना होगा कि कंपनी नई जेनरेशन एयरपॉड्स में लॉसलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग फीचर देती है या नहीं। नए एयरपॉड्स को AirPods 3 या 3rd Gen AirPods भी कहा जा रहा है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आएगा OnePlus Nord CE 5G, कैमरा और चिपसेट का खुलासा

बात करें सेकंड जेनरेशन एयरपॉड्स प्रो की तो इन्हें अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। ऐपल इनमें नया मोशन सेंसर दे सकती है जिससे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में नया फिटनेस फीचर ऐड हो जाएगा। लंबे समय से खबरें हैं कि ऐपल अपने ईयरबड्स में हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर के तौर पर भी लाने पर काम कर रही है। हो सकता है कि नए AirPods Pro में यह फीचर दे दिया जाएगा। कई ऐपल पेटेंट में इस तरह के प्लान की जानकारी सामने आ चुकी है।

इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि ऐपल एयरपॉड्स मैक्स को एक नए कलर वेरियंट के साथ लाया जा सकता है। Apple AirPods Max में हाई रेजॉलूशन के लिए नया फाइल फॉरमेट, वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!