apple may make more units of iphone 13: iPhone 13 पर ऐप्पल ने लगाया सबसे बड़ा दांव, पहले किसी आईफोन के लिए नहीं किया गया ऐसा – iphone 13 updates apple may make more units of iphone 13 than any other iphone check details

[ad_1]

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज ऐप्पल के इस साल सितंबर में अपनी नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन 13 को लॉन्च करने की उम्मीद है। अब एक नई ऑनलाइन रिपोर्ट बताती है कि कंपनी आईफोन 13 मॉडल के शुरुआती प्रोडक्शन को बढ़ाने पर विचार कर रही है।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐप्पल अपने आपूर्तिकर्ताओं से इस साल के आईफोन 13 मॉडल के प्रोडक्शन में तेजी लाने के लिए कह रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक, ऐप्पल को आईफोन 13 की 90 मिलियन (9 करोड़) यूनिट शिप करने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:इंतजार खत्म! देखिए सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और वॉच की पहली झलक, कंपनी ने खुद जारी किया वीडियो

आईफोन 13 पर ऐप्पल का बड़ा दांव
रिपोर्ट से पता चलता है कि आमतौर पर, ऐप्पल अपने लॉन्च की अवधि के लिए नए आईफोन के लिए 75 मिलियन (7.5 करोड़) यूनिट का ऑर्डर देता है, जो सितंबर से इस साल के अंत तक चलता है। हालांकि, इस साल कंपनी प्रोडक्शन में 20% की वृद्धि करने की योजना बना रही है।
ब्लूमबर्ग के अनुसार, ऐप्पल का मानना है कि इस साल आईफोन मॉडल की बिक्री मजबूत होगी क्योंकि दुनिया भर में कोविड -19 टीकाकरण अभियान जारी है। साथ ही यह 5G नेटवर्क को सपोर्ट करने वाला दूसरा आईफोन होगा, जो यूजर्स को अपग्रेड करने के लिए प्रेरित करेगा।

आईफोन 13 से क्या उम्मीदें

  • ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में अपकमिंग आईफोन सीरीज के बारे में कुछ डिटेल भी सामने आई हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन 13 मॉडल का साइज वर्तमान पीढ़ी के समान 5.4-इंच से 6.7-इंच तक होगा।
  • ऐप्पल को दो एंट्री-लेवल मॉडल और दो एडवांस्ड मॉडल पेश करने के लिए भी कहा जा रहा है। ब्लूमबर्ग ने यह भी बताया कि इस साल कम से कम एक आईफोन LTPO डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसे वैरिएबल रिफ्रेश रेट देने के लिए डिजाइन किया गया है।
  • अफवाहें बताती हैं कि आईफोन 13 प्रो मॉडल का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पेश करेगा। कंपनी को डिज़ाइन के साथ बहुत अधिक प्रयोग करने के लिए नहीं कहा गया है और आईफोन 13 मॉडल काफी हद तक समान डिज़ाइन के साथ आएंगे।
  • रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि आगामी आईफोन मॉडल अपडेटेड कैमरों के साथ आएंगे जिसमें ऑप्टिकल जूम और नई वीडियो रिकॉर्डिंग कार्यक्षमता शामिल होगी। यह भी कहा जाता है कि ऐप्पल बिना नॉच और स्क्रीन के नीचे टच आईडी के साथ आईफोन मॉडल का परीक्षण कर रहा है, लेकिन इन फीचर्स को इस साल के लाइनअप में शामिल नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Facebook पर कौन कर रहा है पीछा, कौन रख रहा है आपकी हर खबर, ऐसे पता लगाएं और ब्लॉक करें

मनमोहक कलर में आ रहे हैं आईफोन 13 मॉडल्स
नए लेटेस्ट रिपोर्ट में आईफोन 13 सीरीज को ब्लैक और गोल्ड के साथ दो नए कलर ऑप्शन पेश करने की जानकारी दी गई है। एक टिप्सटर ने ट्विटर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स होने का दावा करने वाली एक तस्वीर शेयर की है जिसमें चार कलर और ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। कलर ऑप्शन्स को छोड़कर ओवरऑल डिजाइन आईफोन 12 प्रो मैक्स के समान ही है। उम्मीद की जा रही है कि ऐप्पल इस साल के अंत में आने वाली आईफोन 13 सीरीज में चार नए मॉडल – iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max को पेश कर सकती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!