asus rog zephyrus s17: Gaming लैपटॉप का है प्लान! तो बाजार में आ चुके हैं Asus ROG Zephyrus S17 और M16, जानें खासियत – asus rog zephyrus s17, rog zephyrus m16 gaming laptops with 11th-gen intel core h-series processors announced


नई दिल्ली: जब भी हम गेमिंग लैपटॉप की बात करते हैं तो सबसे पहला नाम ASUS का आता है। ताइवान की इस कंपनी के गेमिंग लैपटॉप पूरी दुनिया में मशहूर हैं। अब इसी कड़ी में ASUS ने अपना अब तक सबसे बेस्ट गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ASUS ने Asus ROG Zephyrus S17 और Asus ROG Zephyrus M16 को बाजारों में उतारा है।

आपको बताते चले कि कंपनी के ये दोनों ही लैपटॉप इंटेल कोर 11 वी-जनरल Tiger Lake H-सीरीज प्रोसेसर पर काम करेगा। कंपनी ने इन दोनों ही गेमिंग लैपटॉप की कीमत का खुलासा नहीं किया है। तो चलिए Asus के इन गेमिंग लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन की बात कर लें….

राहत! अगर आपके पास भी है इस कंपनी का स्मार्टफोन? तो मिलेगी दो महीने की Extended Warranty

Asus ROG Zephyrus S17
Asus का नया ROG Zephyrus S17 एक प्रीमियम गेमिंग लैपटॉप है जो ऑप्टिकल मैकेनिकल कीबोर्ड के साथ आता है। इस गेमिंग लैपटॉप में 17.3 इंच QHD DDS पैनल के साथ 165HZ रिफ्रेश रेट की सुविधा मिलती है। कंपनी ने अपने इस लैपटॉप में क्नेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 के साथ दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3 यूएसबी टाइप ए पोर्ट दिए गए है। बैटरी की बात करें तो इसमें 90Whr की बैटरी दी गई है जो 10 घंटे के बैटरी बैकअप का दावा करती है। ASUS के इस गेमिंग लैपटॉप में 16 जीबी ऑनबोर्ड रैम के साथ 2टीबी की स्टोरेज दी गई है।

भारत में इस दिन से शुरू होगी PlayStation 5 की प्री-बुकिंग, दुनियाभर में चल रही है इसकी Shortage

Asus ROG Zephyrus M16

Asus ROG Zephyrus S17,, ROG Zephyrus M16

फोटो क्रेडिट- rog.asus.co

Asus के इस गेमिंग लैपटॉप में अल्ट्रा –स्लिम 15 इंच चेसिस के अंदर 16 इंच का WQHD डिस्प्ले मौजूद है। Asus ROG Zephyrus S17 की तरह इसमें भी इंटेल कोर 11 वी-जनरल Tiger Lake H-सीरीज का प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने अपने इस लैपटॉप में 48 जीबी रैम और 2टीबी स्टोरेज दी गई है। ROG Zephyrus M16 में कूलिंग के लिए ROG इंटेलिजेंट कूलिंग दिया गया है जो गेमिंग लैपटॉप को ठंडा रखता है। बेहतर साउंड के लिए Asus ने इसमें ड्यूल फोर्स कैंसलिंग वूफर के साथ 6 स्पीकर का सिस्टम दिया गया है। जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को कई गुना बेहतर और अच्छा बनाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!