asus zenfone 8 india launch: दिल थाम लीजिए! भारत आ रहा है तूफानी फोन Asus Zenfone 8, देखें फीचर्स और प्राइस डीटेल – asus to launch asus zenfone 8 compact flagship smartphone soon in india, see asus 8z price features

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • आसुस के इस फोन लॉन्च का बेहद इंतजार
  • प्राइस कितनी, इसके बारे में जल्द पता चलेगा
  • आसुस के इस फोन का वनप्लस-सैमसंग फोन से मुकाबला

नई दिल्ली।
Asus Zenfone 8 Launch Price Specifications India:
भारत में अपने गेमिंग स्मार्टफोन्स के साथ ही प्रफेशनल और गेमिंग लैपटॉप से जलवा बिखेरने वाली ताइवानी कंपनी ASUS जल्द ही अपना कॉम्पैक्ट फ्लैग स्मार्टफोन Asus Zenfone 8 लॉन्च करने वाली है। जेनफोन सीरीज स्मार्टफोन्स की बंपर डिमांड के बीच आसुस इंडिया के कमर्शल पीसी और स्मार्टफोन बिजनेस बेड दिनेश शर्मा ने बताया है कि फ्लैगशिप आसुस जेनफोन 8 जल्द ही भारतीयों के लिए आ रहा है। Asus Zenfone 8 को मई महीने में Asus Zenfone 8 Flip स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर दिया गया है और अब इसकी भारत में एंट्री होने वाली है। जेनफोन शब्द को लेकर ट्रेडमार्क विवाद होने की वजह से हो सकता है कि इस फोन को भारत में ASUS 8Z नाम से पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-आपके लिए कम दाम में बेस्ट हैं ये स्मार्टफोन, देखें इन धांसू कंपनियों के 10 हजार से कम के मोबाइल्स

देखें फीचर्स खास
आसुस के कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Zenfone 8 की खूबियों की बात करें तो इसमें 5.9 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। HDR10+ सपोर्ट वाले इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल्स है। Corning Gorilla Glass Victus सपोर्ट वाले इस फोन में Android 11 बेस्ड ZenUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम है और इसे सबसे पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। आसुस जेनफोन 8 को भारत में 6 जीबी, 8 जीबी, 12 जीबी और 16 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-धमाल मचाने आ रहे हैं Xiaomi Mi Pad 5 Series के 3 धांसू टैबलेट, पावरफुल फीचर्स की भरमार

Asus Zenfone 8 Launch Price Specifications India 1

लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त है यह स्मार्टफोन

बैटरी और कैमरा
Asus Zenfone 8 में 4000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और कंपनी का दावा है कि इसे 80 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। हालांकि, जिस तरह के बाकी फीचर्स है, ऐसे में आसुस के इस फोन में बेहतर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देना चाहिए था। कैमरे की बात करें तो आसुस जेनफोन 8 में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी है। आसुस के इस कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन में कई और खास फीचर्स हैं, जो कि यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं। इस फोन के बेस मॉडल को 30 हजार रुपये से ज्यादा के रेंज में पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-OnePlus 9 सीरीज में दो और फोन OnePlus 9T और OnePlus 9T Pro होंगे लॉन्च, देखें फीचर्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!