basti news: kishori ne suicide note likhkar ki aatmhatya: किशोरी ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • किशोरी ने किसी मुकेश नाम के युवक को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया
  • पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टन के लिए भेजा
  • मुकेश नाम के युवक को पुलिस तलाश करने में जुट गई है

वसीम अहमद,बस्ती
बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी का घर में फंदे से लटकता शव मिला। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें किशोरी ने किसी मुकेश नाम के युवक को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि पापा मुझे माफ कर देना। हम आपके जिंदगी में बहुत बड़ी गलती कर दिए हैं। मुकेश ने मुझे धोखा दिया, पापा मैं उसके बिना नहीं रह सकती, हम क्या करें। पापा हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, अम्मा , मम्मी, भईया, विक्की, अंजू आप सबसे माफी चाहती हूं, आप सब मुझे माफ कर देना। मुकेश ने मेरी जान ले ली। रविवार की सुबह परिवार वालो ने किशोरी को फंदे से लटकते देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना गौर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सुसाइड में जिस मुकेश का जिक्र, उसका नहीं लग पाया पता
किशोरी ने सुसाइड नोट में जिस मुकेश का जिक्र किया है, उसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। यह आशंका जताई जा रही है कि जिस मुकेश को किशोरी ने अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है, संभवतः उसने प्यार के जाल में फंसाने के बाद धोखा दे दिया हो, जिसके चलते किशोरी ने जान देने जैसा कदम उठाया।

Pilibhit News: पीलीभीत में सेल्फी लेने के दौरान नहर में गिरा युवक, 18 घंटे बाद शव मिला
एसओ ने कहा- जांच की जा रही है
गौर थाने के प्रभारी रामेश्वर यादव ने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मौके से मिले सुसाइड नोट और अन्य पहलुओं को ध्यान में रख कर छानबीन की जा रही है।

hang

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!