Battlegrounds Mobile India Available In India: Know How To Download & Who Will Get The Access – गेमर्स की बल्ले-बल्ले! भारत आ गया Battlegrounds Mobile India, इस तरह अभी करें डाउनलोड

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • Battlegrounds Mobile India भारत में उपलब्ध
  • आसानी से कर पाएंगे गेम डाउनलोड
  • बेहद आसान है प्रोसेस

नई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India Available In India: दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने आज Battlegrounds Mobile India के अर्ली एक्सेस की घोषणा कर दी है। यह एक्सेस भारतीय प्लेयर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है। यह लिंक कंपनी ने पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध कराया है। ऐसे में अगर आप PUBG Mobile फैन हैं तो आप इसे एक्सेस कर सकते हैं। तो अगर आप भी Battlegrounds Mobile India का अर्ली एक्सेस चाहते हैं तो यहां हम आपको उसका पूरा प्रोसेस बता रहे हैं। इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। यह ज्यादातर एंड्रॉइड स्मार्टफोन्स के साथ कंपेटिबल है।

Jio-Airtel-BSNL-Tata Sky के बीच छिड़ी जंग, जानें कौन दे रहा अनलिमिटेड डाटा के साथ सबसे बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान

साइट के मुताबिक इसका बीटा प्रोग्राम फिलहाल के लिए फुल हो चुका है लेकिन फिर भी आप अपनी किस्मत आजमां सकते हैं। कंपनी का कहना है कि आज एक और बार इसके स्लॉट्स खोले जाएंगे।

Battlegrounds Mobile India बीटा वर्जन को इस तरह करें डाउनलोड:

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। इसके बाद Battlegrounds Mobile India के टेस्टिंग पेज पर जाना होगा। फिर लिंक ओपन कर बीटा प्रोग्राम ज्वाइन करना होगा।
  • जब आप बीटा टेस्टर बन जाएंगे तो आपको गूगल प्ले पर गेम को डाउनलोड करने का भी विकल्प दिखाई देगा। इसके बाद आप बीटा वर्जन को कभी-भी छोड़ सकते हैं। इसके लिए आप पहले वाले लिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक बार जब आप डाउनलोड लिंक पर टैप कर देते हैं तो आपको गेम के पेज पर रिडायरेक्ट कर दिया जाता है।
  • फिर आपक केवल इंस्टॉल बटन पर टैप करना होगा और गेम डाउनलोड होने लगेगा। डाउनलोड पूरा होने के बाद आप Battlegrounds Mobile India को लॉगइन कर उसे खेल पाएंगे।

सिर्फ एंड्रॉइड ही नहीं iOS फोन भी हो सकते हैं चार्ज, 1 हजार रु. से कम में आते हैं ये वायरलेस चार्जर
इस बात का रखना होगा ध्यान:

Battlegrounds Mobile India के सपोर्ट पेज पर बताया गया है कि इस गेम के लिए भारत में लॉगइन केवल OTP के जरिए ही किया जा सकेगा। ऐसा सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए किया गया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि प्लेयर्स को कितनी बार OTP देना पड़ सकता है। एक बार डाले गए OTP की वैधता क्या रहेगी आदि। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्लेयर्स को अगर इस गेम को खेलना है तो उन्हें मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। पूरी जानकारी के लिए पढ़ें ये खबर।
बिना OTP लॉगइन नहीं होगा Battlegrounds Mobile India, एक दिन में इतनी बार ही खेल पाएंगे गेम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!