battlegrounds mobile india launch date: जून में इस डेट को लॉन्च होगा Battlegrounds Mobile India, हो जाएं रॉयल बैटल के लिए तैयार – battlegrounds mobile india launch updates, pubg alternative launching on 18 june in india, see details

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च का बेसब्री से इंतजार
  • पबजी के नए अवतार को लेकर हाल ही में विवाद भी हुआ
  • पबजी बैन होने के बाद से निराश यूजर्स को मिलेगा सहारा

नई दिल्ली।
Battlegrounds Mobile India Launch का इंतजार कर रहे मोबाइल गेमिंग लवर्स के लिए अगला महीना बहुत खास रहने वाला है। जी हां, रॉयल बैटल गेम पसंद करने वालों को PUBG बैन होने के बाद काफी निराशा हुई थी, लेकिन गेम डिवेलपर Krafton गेमर्स के लिए अगले महीने यानी जून में भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च कर रहा है। खबर आने लगी है कि अगले महीने की 18 तारीख यानी 18 जून को Battlegrounds Mobile India लॉन्च कर दिया जाएगा। ऐसे में जो लोग मोबाइल पर पबजी का विकल्प ढूंढ रहे थे, वो मन बना लें, क्योंकि उनके लिए पबजी से भी बेहतर मोबाइल गेम आ रहा है।

ये भी पढ़ें-अरे वाह! इस साल तो Samsung, Oppo, Mi समेत कई कंपनियों के धांसू Foldable फोन आ रहे हैं, आप भी देख लें

कुछ इस तरह लॉन्च डेट को लेकर आईं खबरें
पॉपुलर ईस्पोर्ट एथलीट अभिजीत घटक अंधारे ने बताया है कि PUBG Mobile India के नए अवतार Battlegrounds Mobile India को भारत में जून के तीसरे हफ्ते और संभवत: 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल भारत में गूगल प्ले स्टोर पर लाखों लोग बैटलग्राउंड मोबाइल का प्री-रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं और इस गेम को लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सागर मैक्सटर्न ठाकुर नामक पॉपुलर गेमर्स ने भी क्रिप्टिक ट्वीट में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च डेट 18 जून बताया। हालांकि, क्राफ्टन की तरफ से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च डेट को लेकर किसी तरह की ठोस खबर नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- मोबाइल यूजर्स के लिए बुरी खबर! इस साल भी फोन के दाम इस वजह से बढ़ते जाएंगे, जरा दें एक नजर

Battlegrounds Mobile India Launch updates 1

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च का बेसब्री से इंतजार

कांग्रेस MLA की पीएम मोदी से अपील- Battlegrounds Mobile India पर लगाएं बैन, धोखा है यह
विवाद भी जुड़ा
हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के एक कांग्रेस विधायक ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को लॉन्च से पहले ही बैन करने की मांग लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर लिखा था और कहा था कि पबजी में मामूली बदलाव कर इसे दोबारा भारत में लॉन्च किया जा रहा है, जो कि भारतीयों के साथ धोखा है और यहां के लाखों यूजर्स के डेटा फिर से विदेशों कंपनी और चीन को भेजे जाएंगे। इस मामले को लेकर आगे विवाद की स्थिति बन सकती है। हालांकि, क्राफ्टन ने गेम लॉन्च करने से पहले स्थिति साफ कर दी है कि वह भारतीय नियमों और डेटा सिक्योरिटी को पूरी तरह ध्यान में रखकर बैटग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च करेगा। अब आगे देखना है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को लेकर यूजर्स और क्रिटिक का रिस्पॉन्स कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें-इतना बड़ा लैपटॉप! 17.3 इंच डिस्प्ले वाला Acer Chromebook लॉन्च, 10 घंटे बैटरी बैकअप, दाम काफी कम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!