battlegrounds mobile india: PUBG लवर्स के लिए खुशखबरी! नए वर्जन में मिलेगा Sanhok मैप, कंपनी ने किया टीजर जारी – battlegrounds mobile india new teaser released players will get sanhok map


हाइलाइट्स:

  • Battlegrounds Mobile India का नया टीजर जारी
  • Sanhok मैप पर प्लेयर्स खेल पाएंगे गेम
  • भारत में गेम के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

नई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर गेम से संबंधित एक और पोस्टर जारी किया है। यह गेम PUBG Mobile का भारतीय वर्जन है। इस नाम को हाल ही में गेम के पब्लिशर Krafton ने घोषित किया था। Battlegrounds Mobile India को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है लेकिन डेवलपर्स का कहना है कि इस गेम को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। Krafton ने यह भी बताया था कि वो इस गेम के लिए ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम बनाया जाएगा।

PUBG की भारत वापसी! ‘Coming Soon’ के साथ कंपनी ने जारी किया वीडियो टीजर, फिर तुरंत हटाया
Battlegrounds Mobile India के आधिकारिक फेसबुक पेज पर कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है। इस टीजर के मुताबिक, Ban Tai लोकेशन मैप गेम में दिखाई दे रहा है जो कि Sanhok का ही हिस्सा है। Sanhok मैप को PUBG Mobile में सितंबर 2018 को पेश किया गया था जिसे अब Battlegrounds Mobile India में पेश किया जाएगा। Erangel और Miramar मैप्स की तुलना में यह छोटा है लेकिन कई मैप्स जैसे Livik की तुलना में बड़ा है। इस पोस्टर में और कोई डिटेल्स नहीं दी गई हैं। लोगों के बीच इसे लॉन्च करने से पहले प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Battlegrounds Mobile India की प्राइवेसी पॉलिसी को पहले से बदल दिया गया है। इसके अनुसार, 18 साल से कम उम्र के प्लेयर्स को अगर यह गेम खेलना है तो उन्हें उनके माता-पिता की सहमति की आवश्यकता होगी। अगर माता-पिता बच्चों को गेम खेलने की अनुमति देते हैं तो उन्हें अपना नंबर देना होगा। इसके अलावा पॉलिसी में यह भी कहा गया है कि अगर किसी माता-पिता को यह लगता है कि बिना उनकी जानकारी के उनका बच्चा गेम खेल रहा है तो वह इसकी जानकारी डेवलपर्स को दें। माता-पिता इस गेम को अपने बच्चे के सिस्टम से हटाने के लिए अनुरोध कर सकते हैं।
PUBG Mobile पैच 1.4 में आया Godzilla और King Kong का जलवा,जानें कब मिलेगा आपको
बता दें कि PUBG मोबाइल को भारतीय मार्केट में 117 ऐप्स के साथ सितंबर 2020 में बैन कर दिाय गया था। इसके बाद से इस गेम की वापसी को लेकर कई कयास लगाए गए लेकिन इसे दोबारा लॉन्च अब तक नहीं किया गया है। फिर Krafton ने इस गेम का नाम ही बदल दिया और अब इसे जल्द ही Battlegrounds Mobile India के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

Battlegrounds-Mobile-India



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!