battlegrounds mobile india vs pubg mobile india: Battlegrounds Mobile India का नया टीजर जारी, दिखा PUBG Mobile जैसा लेवल 3 बैकपैक – battlegrounds mobile india releases new teaser spotted level 3 backpack just like pubg mobile


हाइलाइट्स:

  • बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में लेवल 3 बैकपैक देखा गया है
  • नया लेवल 3 बैकपैक PUBG Mobile के बैकपैक जैसा है
  • बैटलग्राउड्स को डिवेलपर Krafton ने बनाया है

नई दिल्ली
देश में गेमिंग के शौकीन लोग Battlegrounds Mobile India को रिलीज किए जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नया बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है और यह PUBG Mobile जैसा ही है। अभी नए गेम की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन डिवेलपर Krafton लगातार गेम के टीजर जारी कर रहा है।

15 सेकंड लंबे नए विडियो टीजर को गेम के ऑफिशल फेसबुक और ट्विट पेज पर शेयर किया गया है। इस टीजर में एक इन-गेम आइटम है जिसे प्लेयर्स ढूंढ सकते हैं। इसमें लेवल 3 बैकपैक है जो एक बैटर रॉयल एक्सपीरियंस का हिस्सा है जिससे प्लेयर्स कई आइटम को कैरी कर सकते हैं।

Airtel ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, रिचार्ज करने पर ऐसे बिल्कुल फ्री मिलेगा हाई-स्पीड डेटा

लेवल 3 बैकपैक सबसे ज्यादा क्षमता वाला बैकपैक है जिसे गेम में प्लेयर्स हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा, यह बैकपैक बिल्कुल PUBG Mobile में मिलने वाले बैकपैक की तरह ही है। टीजर में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है। अभी भी गेम की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

लॉन्च से पहले डिवेलपर ने गेम की कई गाइडलाइन्स और नियम रिलीज किए थे। ये नए नियम और गाइडलाइन्स खासतौर पर 18 साल से कम वाले गेमर्स के लिए लागू होंगे।

एक दूसरे ट्वीट में Krafton ने ऐलान किया कि गेम के ऑफिशल लॉन्च से पहले ही बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के यूट्यूब चैनल पर 40 लाख सब्सक्राइबर्स हो गए हैं।

आसपास नहीं फटकेगी गर्मी! जबरदस्त फीचर्स वाले वोल्टास एयर कूलर, मिलेगी एसी जैसी ठंडक

खबरों के मुताबिक, BMI को भारत में 10 या 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है। लेटेस्ट डिवेलपमेंट की बात करें तो कॉन्टेन्ट क्रिएटर अभिजीत (Ghatak) ने दावा किया है कि कंपनी भारत में गेम को जून के तीसरे हफ्ते में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि, ऑफिशल रिलीज डेट आने से पहले लॉन्च डेट के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

आपको बता दें कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। एक दूसरे टीजर के मुताबिक, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में पॉप्युलर PUBG Erangel मैप भी मिलेगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!