best cheapest recharge plan with highest data: Jio और BSNL के बीच 75 रुपये की जंग! कॉल-डाटा के साथ कौन दे रहा है बेहतर बेनिफिट्स, जानें यहां – jio vs bsnl who offers best benefits in rs 75 with unlimited calling data and more

[ad_1]

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में अपना 75 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को डाटा, कॉलिंग, के अलावा कई अन्य बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। वहीं, इस प्लान की टक्कर में टेलिकॉम कंपनी Jio का 75 रुपये का प्लान पहले से ही मार्केट में उपलब्ध है। अब देखना यह है कि दोनों में से किसका प्लान ज्यादा बेनिफिट देता है या फिर क्या दोनों लगभग एक जैसे ही बेनिफिट देते हैं या नहीं। तो चलिए जानते हैं कि Jio और BSNL अपने 75 रुपये के प्लान में क्या ऑफर कर रहे हैं।

AC का नहीं है बजट तो नो टेंशन! ये किफायती कूलर भी आपको देंगे ठंडी का एहसास, जेब पर नहीं पड़ेगा असर

BSNL का 75 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही दिल्ली और मुंबई समेत पूरे देश में फ्री कॉलिंग के लिए 100 मिनट भी दिए जा रहे हैं। यह कॉलिंग मिनट खत्म होने के बाद 30 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होगा। इसके साथ फ्री PRBT ट्यून दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 60 दिन की है।

Jio का 75 रुपये का प्लान: यह एक जियोफोन प्लान है यानी यह हर यूजर के लिए उपलब्ध नहीं है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें कुल 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्रतिदिन 0.1 जीबी डाटा + 200 एमबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 50 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ बाय वन गेट वन का विकल्प भी दिया जा रहा है।

Xiaomi कर रहा जन्मदिन की तैयारी! ग्राहकों को मिलेगा टीवी-स्मार्टफोन-स्पीकर्स-वॉच पर 11,000 रु. तक का ऑफ

अन्य कंपनियां भी दे रही हैं 80 रुपये से कम के प्लान:

Vi का 79 रुपये का प्लान है जिसमें यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। साथ ही 200एमबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है। अगर यूजर Vi की ऐप के जरिए रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 200एमबी डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। वहीं, Airtel का 79 रुपये का प्लान है जिसमें यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है। साथ ही 200एमबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिन की है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!