best prepaid recharge plans with ott benefits: OTT प्लैटफॉर्म्स खूब यूज करते हैं तो Jio, Airtel और Vi के इन प्लान्स को देख लें, होगा लाभ ही लाभ – ‌best ott plans of reliance jio, airtel and vodafone idea for netflix mx player zee5 prime video access


हाइलाइट्स:

  • मोबाइल से ही मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज
  • कई टेलिकॉम कंपनियां दे रही धांसू ऑफर
  • ओटीटी बेनिफिट्स वाले कई शानदार प्लान्स

नई दिल्ली।
‌Best OTT plans of Reliance Jio, Airtel and Vi:
भारत में MX Player, Netflix, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5 Premium, SonyLiv, Eros Now, Alt Balaji समेत ढेरों OTT Platfroms का जलवा है और लाखों लोग इन Video Straming Apps के जरिये एंटरटेनमेंट का हैवी डोज लेते हैं। लेकिन इसके साथ ही लोगों की डेटा जरूरतें भी बढ़ गई हैं, जिनके लिए वह टेलिकॉम कंपनियों के ओटीटी बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान्स पर निर्भर करते हैं। आज हम आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के बेस्ट रिचार्ज प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें आपको ढेरों ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही काफी सारे लाभ मिलेंगे।

ये भी पढ़ें-Whastapp यूजर्स के लिए दोहरी खुशी, नया सेफ्टी फीचर आपको घोटाले से बचाएगा, देखें फायदा

Jio और Vi के धांसू प्लान
टेलिकॉम कंपनियों द्वारा दिए जाने वाले बेस्ट ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो रिलायंस जियो के 777 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 1.5 जीबी डेटा के साथ ही 5 जीबी बोनस डेटा मिलता है। वहीं अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा तो है ही। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि, यूजर को 555 रुपये वाले जियो के प्लान में भी Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। वहीं वोडाफोन-आइडिया (Vi) के 401 रुपये, 501 रुपये, 601 रुपये और 801 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

ये भी पढ़ें-Dominos Pizza से ऑर्डर करते हैं तो जरा देख लें कि आपका डेटा लीक तो नहीं हुआ, 18 करोड़ डिलिवरी डीटेल हैक!

‌Best OTT plans of Reliance Jio, Airtel and Vi 2

ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन वाले कई प्लान्स

Airtel के ओटीटी बेनिफिट्स वाले प्लान
Airtel के OTT बेनिफिट्स वाले प्लान्स की बात करें तो 289 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए जी5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। वहीं 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। एयरटेल के 349 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

ये भी पढ़ें-Vivo X60 का एक खास स्क्रीन वेरिएंट लॉन्च होने वाला है, देख लें कि इसमें क्या नया है?

‌Best OTT plans of Reliance Jio, Airtel and Vi 1

एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया के कई धांसू प्लान

OTT का है जमाना
आज के समय कई टेलिकॉम कंपनियां अपने कई प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को Prime Video, Disney+ Hotstar, ZEE5 Premium, Netflix, SonyLiv समेत अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करती है। हालांकि, इनका कितना लाभ यूजर उठा पाते हैं, ये यूजर के ऊपर है। बहुत से यूजर नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के मंथली और ईयरली सब्सक्रिप्शन लेते हैं, ऐसे में वह टेलिकॉम कंपनियों के ऑफर पर निर्भर नहीं रहते हैं। वहीं ज्यादातर यूजर्स प्रीपेड-पोस्टपैड रिचार्ज पर मिलने वाले ऑफर अवेल नहीं कर पाते हैं और वो सिर्फ वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर पाते हैं।

ये भी पढ़ें-जानना चाहते हैं Redmi के सबसे ज्यादा बिकने वाले मोबाइल्स के बारे में तो यहां मिलेगी पूरी जानकारी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!