bjp leaders clash: BJP neta mein jamkar chale laat ghoonse: बीजेपी नेता में जमकर चले लात घूंसे

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद बीजेपी कार्यालय पर एक बैठक के दौरान हुआ विवाद
  • पिटने वाले नेता की तरफ से थाना सिहानी गेट में तहरीर दी गई है
  • मामला हाईकमान तक पहुंच गया

तेजेश चौहान, गाजियाबाद
गाजियाबाद में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में दो नेताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले। हालत यह हो गई कि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पिटने वाले नेता की तरफ से थाना सिहानी गेट में तहरीर दी गई है। मामला हाईकमान तक पहुंच गया है।

कार्यसमिति की बैठक के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े
शुक्रवार को गाजियाबाद में बीजेपी कार्यालय पर कार्यसमिति की बैठक चल रही थी। अचानक ही किसी बात को लेकर पूर्व पार्षद पवन गोयल और प्रशांत चौधरी के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते आपस में मारपीट भी शुरू हो गई। मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने दोनों को ही काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोप है कि प्रशांत चौधरी ने किसी की नहीं सुनी। इस दौरान पवन गोयल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

तेज प्रताप यादव की BJP को धमकी, बोले- अगर SP यूपी में आई तो नामांकन भी नहीं करा पाएंगे
वैश्य समाज के लोगों का गुस्सा फूटा कार्रवाई की मांग करते हुए धरने पर बैठे
उधर जैसे ही इस घटना की जानकारी वैश्य समाज के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में वैश्य समाज के लोग अस्पताल के गेट पर पहुंचे। वैश्य समाज के नेता वीके अग्रवाल ने बताया कि प्रशांत चौधरी पहले बीएसपी से पूर्व विधायक रहे हैं। वह बाद में बीजेपी में शामिल हुए हैं। यह शुरू से ही तानाशाही रवैया अख्तियार करते हैं। वैश्य समाज उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ पार्टी हाईकमान से भी उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। इसलिए उन्हें धरने पर बैठना पड़ा है।

b

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!