bose sleepbuds ii tws earbuds specifications: माइंड को रिलेक्स कर जल्दी सुलाने वाला Bose Sleepbuds II Earbuds भारत में लॉन्च, देखें कीमत – bose sleepbuds ii tws earbuds launched in india, see bose new earbuds price and specifications

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • सिंगल चार्ज पर 40 घंटे तक इस्तेमाल कर सकेंगे
  • इसमें कॉलिंग और म्यूजिक सुनने की सुविधा नहीं
  • कीमत एप्पल के प्रीमियम एयरपॉड्स प्रो से भी ज्यादा

नई दिल्ली।
Bose Sleepbuds II TWS Earbuds Launch Price Specs India:
आपने शानदार साउंड क्वॉलिटी और बेहतरीन लुक वाले ढेरों ईयरबड्स देखें और सुने होंगे, लेकिन प्रीमियम कंपनी Bose ने भारतीय यूजर्स के लिए एक ऐसा खास ईयरबड्स Bose Sleepbuds II TWS Earbuds पेश किया है, जो आपको जल्दी सुलाने में मदद करेगा। जी हां, बोस का ऐसा दावा है कि डॉक्टरों ने भी रिकमेंड किया है कि बोस स्लीपबड्स II ईयरबड्स लोगों की नींद का एक तरह से दोस्त है और अगर इसे कान में लगाने के बाद लोगों को रात के वक्त जल्दी नींद आ सकती है। बोस के इस ईयरबड्स के बारे में जरूरी बात ये बता दूं कि ये स्लीपबड्स हैं, ऐसे में इनकी मदद से आप म्यूजिक या कॉलिंग की सुविधा नहीं उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-500 से कम में ये कंपनियां दे रहीं बेस्ट Broadband Plan, हाई स्पीड इंटरनेट और अनलिमिटेड डेटा

कीमत और उपलब्धता
यही नहीं, ये भी दावा किया गया है कि यह ईयरबड्स लगाने के बाद लोगों की खर्राटे लेने की आदत भी कम हो जाती है। बोस का कहना है कि Bose Sleepbuds II TWS Earbuds को लेकर जितने भी तरह के दावे किए गए हैं, वो क्लिनिकली प्रूव हैं। बोस के इस प्रीमियम ईयरबड्स की कीमत भारत में बिकने वाले एप्पल के प्रीमियम Airpods Pro से भी ज्यादा है और इसे भारत में 22,900 रुपये में लॉन्च किया गया है। वाइट कलर में लॉन्च बोस स्लीपबड्स II टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को आप बोस स्टोर्स के साथ ही अमेजन, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, टाटा क्लिप, रिलायंस डिजिटल और विजय सेल्स स्टोर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें-15 हजार रुपये से कम में अच्छा मोबाइल चाहिए तो Poco के ये 5 बेस्ट ऑप्शन देखें, फीचर्स की भरमार

Bose Sleepbuds II TWS Earbuds Launch Price Specs India 1

नींद न आने और खर्राटे की समस्या का होगा समाधान

फीचर्स जान हैरान हो जाएंगे
अकाउस्टिक डिजाइन वाले Bose Sleepbuds II TWS Earbuds की खूबियों की बात करें तो इसमें 35 फ्री रिलेक्सिंग साउंड सपोर्ट दिया गया है। इसमें आप 15 Naturescapes और 10 Tranquilities Tracks का मजा ले सकते हैं, जो आपके माइंड को रिलेक्स करता है और फिर आपको आसानी से नींद आ जाती है। बोस स्लीप ऐप के जरिये यूजर 14 नॉइज मास्किंग ट्रैक्स चुन सकते हैं। IPX4 रेटिंग प्राप्त बोस का यह स्लीपबड्स वॉटर रजिस्टेंट है। आप इसे अपने एंड्रॉइड या आईओएस फोन से बोस स्लीप ऐप के जरिये आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं बैटरी की बात करें तो सिंगल चार्ज में इसे 10 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-टैबलेट मार्केट में TCL की गजब एंट्री, लॉन्च हुए 3 TCL Tablets, देखें प्राइस-फीचर्स और मॉडल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!