boult audio probass anchor wireless headphone: देसी कंपनी Boult ने लॉन्च किया धांसू Headphone, लुक और फीचर्स में प्रीमियम, कीमत भी कम – boult new headphone boult audio probass anchor wireless headphone launched in india, see price specs

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • ऑल ब्लैक कलर देखने में बेहतरीन
  • जबरदस्त साउंड क्वॉलिटी का दावा
  • कंफर्ट के साथ ही कई खास फीचर्स

नई दिल्ली।
Boult Audio ProBass Anchor Wireless Headphone Price Specs:
देसी ऑडियो कंपनी Boult ने भारत में एक नई ऑडियो डिवाइस Boult Audio ProBass Anchor Wireless Headphone लॉन्च की है, जो लुक और फीचर्स में काफी जबरदस्त है। बोल्ट के इस नए वायरलेस हेडफोन को एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया गया है, जो कि प्रीमियम हेडफोन में देखने को मिलते हैं। इस हेडफोन के बारे में दावा किया गया है कि इसे सिंगल चार्ज में 30 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-Google Pixel 5a लॉन्च और भारत में उपलब्धता को लेकर बड़ा खुलासा, देखें प्राइस-फीचर्स डीटेल

वायरलेस कनेक्टिविटी वाले बोल्ट के इस हेडफोन को खास तौर पर वैसे कस्टमर्स के लिए पेश किया गया है, जो कम दाम में प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स वाला हेडफोन पसंद करते हैं, क्योंकि ईयरबड्स और वायरलेस ईयरफोन के जमाने में बेहद शौकीन लोग ही हेडफोन लगाते हैं। साथ ही कंप्यूटर पर घंटों गेम खेलने वाले या म्यूजिक सुनने के शौकीन ही हेडफोन को प्राथमिकता देते हैं।

ये भी पढ़ें-भारत में Samsung के 3 डोर कनवर्टिबल Refrigerator लॉन्च, बिना फ्रिज खोले मिलेगा ठंडा पानी

Boult Audio ProBass Anchor Wireless Headphone Price Specs 2

बेहतरीन लुक और शानदार फीचर्स वाला हेडफोन

देखें कीमत
भारत में Boult Audio ProBass Anchor Wireless Headphone को 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया है, जो कि लुक और फीचर्स के हिसाब से बाकी कंपनियों के हेडफोन के मुकाबले सस्ता ही है। ऑल ब्लैक कलर में लॉन्च लेटेस्ट बोल्ट हेडफोन में 40mm के ड्राइवर्स लगे हैं, जिससे यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वॉलिटी का मजा मिलता है। बोल्ट का दावा है कि इसमें यूजर्स को शानदार बेस आउटपुट मिलता है। बोल्ट ऑडियो प्रोबेस एंकर वायरलेस हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें-मौका न चूकें! कम दाम में मिल रहे iPhone 11, iPhone 12, iPhone XR, iPhone SE, ऑफर देखें

Boult Audio ProBass Anchor Wireless Headphone Price Specs 1

कम दाम में अच्छा वायरलेस हेडफोन

काफी हल्का और कंफर्टेबल
150 ग्राम वजनी बोल्ट के इस नए हेडफोन में इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है। वहीं सबसे जरूरी चीज यानी बैटरी की बात करें तो बोल्ट का दावा है कि इस हेडफोन को सिंगल चार्ज में 30 घंटे से ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसमें यूजर्स के कंफर्ट का भी खास खयाल रखते हुए प्रोटीन लेदर वाले ईयर कप्स और ईयर बैंड्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर बोल्ट ने किफायती दाम में कई शानदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक वाला हेडफोन पेश किया है, जो लोगों को काफी पसंद आने वाला है।

ये भी पढ़ें-OnePlus 10 और OnePlus 10 Pro लॉन्च कब, फीचर्स क्या और प्राइस कितनी, देखें सारी डीटेल्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!