bsnl free 4g sim card offer: फायदा ही फायदा! BSNL इन यूजर्स को दे रहा फ्री 4G सिम, इस दिन तक ही उठा सकते हैं ऑफर का लाभ – bsnl announced free 4g sim for new and mnp users know how to get this offer

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • BSNL दे रही फ्री 4G सिम कार्ड
  • पहले लिया जाता था 20 रुपये का चार्ज
  • 30 सितंबर 2021 तक है ऑफर

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने मार्केट में मौजूद दूसरी निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है। कंपनी ने घोषणा कर कहा है कि वो अपने ग्राहकों को फ्री 4G सिम कार्ड उपलब्ध कराएगी। इस ऑफर की वैधता 30 सितंबर 2021 तक की ही है। जहां पहले कंपनी 4G सिम कार्ड के लिए 20 रुपये का चार्ज लेती थी। वहीं, अब इसे फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किन यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा और उन्हें क्या करना होगा।

आसानी से मिल जाएगा ट्रेन का कंफर्म टिकट अगर अपनाएंगे ये 7 तरीके, नहीं करना पड़ेगा वेटिंग लिस्ट का सामना
इन्हीं यूजर्स को मिलेगी फ्री 4G सिम:

यह ऑफर हर यूजर को नहीं मिलेगा। यह ऑफर केवल उन्हें यूजर्स को दिया जाएगा जो या तो दूसरे ऑपरेटर से मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए BSNL में स्विच हो रहे हैं या फिर वो नए ग्राहक हैं। कंपनी ने जो कदम उठाया है उसके जरिए वो ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित करना चाहती है। इसके अलावा जो भी नए व MNP यूजर्स सिम लेते हैं उन्हें पहला रिचार्ज न्यूनतम 100 रुपये का कराना होगा।

BSNL ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि वे 1 जुलाई 2021 से 30 सितंबर 2021 तक के लिए फ्री 4G सिम कार्ड का ऑफर पेश कर रही है। इसके जरिए वे अपनी मासिक सिम सेल्स, यूजर बेस और रेवन्यू में वृद्धि चाहती है। बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने यह ऑफर पेश किया था जिसकी आखिरी तारीख 30 जून 2021 तक थी।

खत्म हो गया है इंटरनेट डाटा तो डोंट वरी! आसानी से करें किसी का भी वाई-फाई हैक, बेहद काम की हैं ये ऐप्स
इस तरह मिलेगा फ्री 4G सिम कार्ड:

इसके लिए ग्राहकों को बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र जाना होगा। यहां आपको पहचान का प्रमाण और पते का प्रमाण जैसे दस्तावेज लेकर जाना होगा। आप अपने नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप पर भी जा सकते हैं। सबसे अहम बात यह ऑफर केवल केरल सर्कल के लिए ही उपलब्ध कराया गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!