chamunda temple news: Bulandshahr News: बुलंदशहर के चामुंडा मंदिर में बदमाशों का हमला, साध्वी की हत्या – attack of miscreants in chamunda temple of bulandshahr killing of sadhvi

[ad_1]

बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर स्थित चामुंडा मंदिर में बदमाशों ने बुधवार रात धावा बोल दिया। बदमाशों ने मंदिर की साध्वी की हत्या कर जूलरी, कीमती सामान, बैंक पासबुक, मोबाइल आदि सामान लूट ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बुगरासी थाना क्षेत्र के गांव बुकलाना के मंदिर की देखरेख साध्वी करती थी। बुधवार देर रात बदमाशों ने साध्वी की हत्या कर दी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। ग्रामीणों को गुरुवार सुबह हत्या की सूचना मिली। सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है।

Avadh University News: अब अवध विश्वविद्यालय में डी.फार्मा और बी.फार्मा की होगी पढ़ाई, मिली मंजूरी
सीओ ने बताया कि चामुंडा मंदिर में रहने वाली साध्वी की हत्या और लूट के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!