compaq flagship smart tv in india: Mimi Hearing टेक्नॉलजी से लैस पहला स्मार्ट टीवी है Compaq HEX 65, फीचर्स हुए बेहतर – compaq flagship smart tv hex 65 qled smart tv is powered by android 9 and mimi hearing tech, see price

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • कॉम्पैक के स्मार्ट टीवी की अच्छी बिक्री
  • बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्ट टीवी
  • अपडेट से टीवी का फीचर्स हुआ बेहतर

नई दिल्ली।
Compaq Flagship HEX 65 QLED Smart TV Android 9 Price India:
कॉम्पैक टेलीविजन ने अपने पॉपुलर Smart TV मॉडल HEX 65 के लिए बीते दिनों ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट की घोषणा की, जिसके बाद से यह QLED Smart TV फीचर्स के मामले में और जबरदस्त हो गया है। यह टीवी अब एंड्रॉइड 9.0 के साथ आएगा। साथ ही इस टीवी की एक खास बात यह है कि भारत में पहली बार मिमी ऑडियो टेक्नॉलजी किसी कंपनी के टीवी में दी गई है तो वह Compaq HEX 65 है। आप फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी को 99,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 24 वॉट का साउंड आउटपुट दिया गया है।

ये भी पढ़ें-हाई स्पीड इंटरनेट की जंग में BSNL और Excitel के 449 रुपये वाले प्लान में कौन बेस्ट, देखें फायदे

शानदार टेक्नॉलजी से साउंड क्वॉलिटी सुधरी
आपको बता दूं कि Mimi Hearing Technology ऐसी अवॉर्ड विनिंग टेक्नॉलजी है, जो यूजर्स के खास हीयरिंग प्रोफाइल के अनुसार साउंड को बेहतर बनाती है। यानी आप जिस तरह का साउंड सुनना चाहते हैं, कॉम्पैक टीवी से वैसी ही आवाज निकलेगी। इसमें साउंड की इंटेंसिटी और अलग-अलग कॉम्पोनेंट की डिलिवरी डिलिवरी सिस्टम पर भी ध्यान दिया गया है, जिससे आप लिसनिग एक्सपीरियंस जबरदस्त होता है। दरअसल, मिमी साउंड पर्सनलाइजेशन मिमी एप के जरिये स्मार्ट टीवी में एक खास बायो-अल्गोरिदम पर आधारित है, जो साउंड के लिए ह्यूमन रिएक्शन को खास बनाते हैं।

ये भी पढ़ें-पोको का खास फोन Poco F3 GT आकर्षक कलर और बेहतरीन फीचर्स से होगा लैस, कीमत कितनी?

Compaq Flagship HEX 65 QLED Smart TV Android 9 Price India 1

कई खास फीचर्स से लैैस

फीचर्स जबरदस्त
HEX 65 एक सर्टिफाइड एंड्रॉइड टीवी है, जिसपर गूगल प्ले स्टोर से 5,000 से ज्यादा ऐप तक पहुंच बना सकते हैं और दुनियाभर के एंटरटेनमेंट माध्यमों का लाभ उठा सकते हैं। इस टीवी के बारे में कॉम्पैक के चेयरमैन संदीप कुमार का कहना है कि कॉम्पैक टीवी भारतीय कंस्यूमर्स को नई टेक्नॉलजी से रूबरू कराते हैं और हम आसान और खास होम एंटरटेनमेंट अनुभव मुहैया कराना चाहते हैं और एंड्रॉइड 9.0 से जुड़े हेक्स 65 क्यूएलईडी टीवी के जरिये हरेक परिवार की जरूरत पूरी करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-आए धांसू फोन! Opp Reno 6 5G और Oppo Reno 6 Pro 5G भारत में लॉन्च, देखें प्राइस-फीचर्स

इस टीवी में आप गूगल असिस्टेंट का इस्तेमाल कर अपनी आवाज के साथ समय पर अपडेट के जरिये आप अपने दिन की प्लानिंग करने के टिप्स हासिल कर सकते हैं। टीवी रिमोट को गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन के साथ पेश किया गया है। Compaq HEX 65 में क्रोमकास्ट के जरिये आप अपने स्मार्टफोन से टीवी का फंक्शन कंट्रोल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-
OnePlus Nord 2 खरीदने वालों को मिलेगा खास फायदा, लॉन्च से पहले जानें प्राइस-फीचर्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!