Covid guidelines for wearing mask: Noida Mask News: Man open firing for asking to wear mask: क्लीनिक में मास्क नहीं लगाने पर टोका तो की हवाई फायरिंग, गिरफ्तार


हाइलाइट्स:

  • नोएडा में एक क्लीनिक में मास्क के लिए टोकने पर एक शख्स ने हवाई फायरिंग कर दी
  • घटना नोएडा के जारचा एरिया के दादूपुर गांव की, आरोपी राहुल नाम का युवक गिरफ्तार
  • आरोपी राहुल अपने कुछ साथियों के साथ क्लीनिक पर पहुंचा और हवाई फायरिंग किया

नोएडा
नोएडा में एक क्लीनिक में मास्क के लिए टोकने पर शख्स गुंडागर्दी पर उतर आया और अपने साथियों के साथ मिलकर हवाई फायरिंग कर दी। घटना नोएडा के जारचा एरिया के दादूपुर गांव की है। पुलिस ने राहुल नाम के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दिया है। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है।

नोएडा के जारचा एरिया के दादूपुर गांव में क्लीनिक के अंदर मास्क लगाकर आने के लिए कहने पर युवक नाराज हो गया। विवाद के करीब आधे घंटे बाद वह अपने कुछ साथियों के साथ क्लीनिक पर पहुंचा और हवाई फायरिंग किया। क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में पहचान करके एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

दोस्तों के साथ आया क्लीनिक और कर दी फायरिंग
पुलिस के मुताबिक, दादूपुर गांव निवासी लोकेश का भाई राजाराम उर्फ राजीव गांव में क्लीनिक चलता है। गुरुवार सुबह मरीज को दवा दिलाने के लिए एक युवक क्लीनिक पर नंबर लगाने आया। मास्क नहीं पहनने पर कर्मचारी ने टोका तो वह नाराज हो गया और धमकी देकर चला गया। आधे घंटे बाद दोस्तों के आया और क्लीनिक के बाहर हवाई फायरिंग किया।

अन्य आरोपी की तलाश जारी
अडिशनल डीसीपी ग्रेनो विशाल पांडे ने बताया कि मास्क लगाने के लिए कहने पर आरोपी ने दोस्तों के साथ क्लिनिक पर हवाई फायरिंग की। पुलिस ने राहुल नाम के एक आरोपी की शिनाख्त करके गिरफ्तार कर लिया। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। आरोपियों के खिलाफ जिला बंदर की कार्रवाई की जाएगी।

Image representative

सांकेतिक तस्वीर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!