Friendship News: Muzaffarnagar News: दोस्ती में मिली दगा, हत्या के बाद दोस्तों ने शव को जमीन में दफनाया – buried in ground after killing a friend in muzaffarnagar

[ad_1]

मुजफ्फरनगर
यूपी के मुजफ्फरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दो दोस्तों ने अपने दोस्त को केवल इसलिए बेरहमी से कत्ल कर दिया, क्योंकि उन्हें शक था कि उनका दोस्त मुखबिरी करता है। आरोपियों ने दोस्त का कत्ल करने के बाद उसे जमीन में दफना दिया। आरोपी परिवार और पुलिस को गुमराह करते रहे।

क्या है पूरा मामला
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किदवईनगर निवासी कपड़ा कारोबारी चांद एक पखवाड़े पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। परिजनों ने चांद की लगातार तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार के लोगों ने चांद के दो दोस्तों पर अपना शक जताया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की थी, लेकिन उन्होंने पुलिस को गुमराह कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था।

ऐसे हुआ खुलासा
परिवार के लोगों ने चांद के दो दोस्तों आसिफ और खन्ना पर शक जाहिर किया गया था। पुलिस ने हालांकि इन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया था, लेकिन वह इनकी गंभीरता से जांच कर रही थी। पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगे तो पुलिस ने आसिफ को दोबारा हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, जिसके बाद वह टूट गया और उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

आसिफ ने पुलिस को बताया कि चांद मुखबिरी करता था, इसलिए उसे मारना पड़ा। चांद की हत्या में उसने खन्ना के भी शामिल होने की बात बताई। पुलिस ने खन्ना को भी हिरासत में ले लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने सुजडू में एक डेयरी के पीछे से चांद का जमीन में गड़ा कंकाल बरामद कर लिया। पुलिस को इस मामले में और भी लोगों के शामिल होने की आशंका है, जिसके चलते वह आसिफ और चांद से से पूछताछ कर रही है।

दुबई एयरपोर्ट पर मोटी सैलरी पाने के लिए रेनू से बन गई आयशा अल्बी
दोस्तों पर बहुत यकीन करता था चांद
चांद के भाई शौकीन ने बताया कि चांद अविवाहित था और अपने दोस्तों आसिफ और खन्ना पर बहुत विश्वास करता था। दोस्तों के सामने वह अपने परिजनों को भी दरकिनार कर देता था। जब आसिफ और खन्ना द्वारा चांद की हत्या किए जाने की बात सामने आई तो किसी को भी इस पर विश्वास नहीं हुआ।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!