Ghaziabad Carton Manufacturing Factory: Ghaziabad Factory Fire News: Massive Fire broke out in Ghaziabad Factory 10 fire tenders present: गाजियाबाद की कार्टन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बाहर उड़कर गिरे केमिकल से भरे ड्रम, मौके पर 10 दमकल गाड़ियां


गाजियाबाद
गाजियाबाद की कार्टन मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री में बुधवार सुबह भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल की 10 गाड़ियां मौजूद हैं। आग बुझाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। गाजियाबाद के कवि नगर स्थित इंडस्ट्रियल इलाके में एक फैक्ट्री में आग लगी जिसके बाद यह पास में मौजूद दूसरी फैक्ट्रियों तक फैलने लगी।

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के कविनगर स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे आग लगी लेकिन एक घंटे बाद तक भी उसमें काबू नहीं पाया जा सका था। देखते ही देखते आग दूसरी फैक्ट्रियों तक पहुंचने लगी जिससे शहर का आसमान पूरी तरह से धुएं से ढक गया।

लग्जरी कार जलकर हुई खाक

लग्जरी कार जलकर हुई खाक


फैक्ट्री के अंदर रखे केमिकल ड्रम फटे

आग लगने की घटना से इलाके में दहशत है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैक्ट्री के अंदर केमिकल ड्रमों में भरकर रखे गए हैं। आग लगने की वजह से ये ड्रम उड़-उड़कर फटने लगे।

लग्जरी कार जलकर हुई खाक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कुछ ड्रम उड़कर फैक्ट्री के बाहर गिरने से करीब 50 मीटर दूर गिरे और एक लग्जरी कार को चपेट में ले लिया। इससे कार भी जलकर खाक हो गई। अभी तक किसी तरह की जनहानि की जानकारी नहीं मिली है लेकिन फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!