Ghaziabad news: ghaziabad mein pati patni ne ki aatmhatya: गाजियाबाद में पति पत्नी ने की आत्महत्या

[ad_1]

तेजेश चौहान, गाजियाबाद
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके के मकनपुर गांव में किराये के मकान में रह रहे पति-पत्नी के शव एक ही पंखे से लटके मिले। जिसकी सूचना पड़ोस के लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि इनका एक ही बेटा था। जिसकी कुछ दिन पहले मौत हो गई थी, तभी से दोनों बेहद परेशान रहते थे।

जानकारी के मुताबिक, रामकुमार पत्नी और बेटे के साथ मकनपुर गांव में पिछले दो महीने से किराये के कमरे में रहता था और दोनों पति-पत्नी खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले एक यादव परिवार के घर साफ-सफाई और खाना बनाने का कार्य करते थे। सोमवार सुबह जब पड़ोस के कमरे में रहने वाले लोगों ने उनका कमरा बंद देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ। जिसके बाद खिड़की से झांक कर देखा तो दोनों के शव एक ही पंखे से लटके हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजियाबाद वालों के लिए अच्छी खबर, अगर संयम रखा तो अगले सप्ताह से मिल सकती है कर्फ्यू में ढील
पुलिस ने आत्महत्या की जताई आशंका
एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मकनपुर में लक्ष्मण नाम के व्यक्ति के मकान में किराये पर रहने वाले पति-पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गहनता से कई पहलू पर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि दोनों ने ही आत्महत्या की है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!