Ghazipur News: UP mein do hisson mein banti train: यूपी में दो हिस्सों में बंटी ट्रेन

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • छपरा से चलकर दुर्ग जा रही थी ट्रेन
  • ड्राइवर ने फिर से जोड़कर ट्रेन को ले गया
  • कपलिंग का वैक्यूम पाइप टूटने से यह दुर्घटना हुई थी

गाजीपुर
छपरा से दुर्ग जाने वाली सारनाथ एक्सप्रेस करीमुद्दीनपुर स्टेशन के पास दो हिस्सों में बंट गई। जैसे ही इस बात की जानकारी ट्रेन के ड्राइवर को हुई तो उसने ट्रेन को रोका, फिर ट्रेन को पीछे लाकर टूटे हुए हिस्से से जोड़ा। उसके बाद अपने तय समय से आधे घंटे देरी से सारनाथ एक्सप्रेस को अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

गुरुवार को छपरा से चलकर दुर्ग जाने वाली सारनाथ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से छपरा से खुली। ट्रेन अपने तय समय पर करीमुद्दीनपुर स्टेशन पहुंचने वाली थी। ट्रेन करीमुद्दीनपुर स्टेशन के पूर्वी पैनल के आउटर सिग्नल पर जैसे ही पहुंची ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई। रेलवे स्टाफ ने जांच करने पर पाया कि कपलिंग का वैक्यूम पाइप टूटने से यह दुर्घटना हुई थी। गार्ड आनंद कुमार ने बताया कि ड्राइवर ने ट्रेन के अगले हिस्से को वापस दूसरे हिस्से में जोड़ा। उसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 35 से अधिक यात्री घायल, 15 गंभीर
करीमुद्दीनपुर स्टेशन पर सारनाथ ट्रेन अपने निर्धारित समय से लगभग आधे घंटे देरी से पहुंची। स्टेशन मास्टर अनिल कुमार ने इस संबंध में बताया कि निर्धारित समय से आधे घंटे विलंब से सारनाथ एक्सप्रेस को रवाना किया गया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!