indian bank sonbhadra: Sonbhadra News: सोनभद्र में इंडियन बैंक की लघु शाखा से दिनदहाड़े 1.17 लाख की लूट, तमंचा सटाकर वारदात को दिया अंजाम – robbery in small branch of indian bank in sonbhadra

[ad_1]

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, सोनभद्र
सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर कस्बे के फुटहरवा पुल के समीप स्थित इंडियन बैंक की लघु शाखा से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक लाख सत्रह हजार लूट कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के तीनताली गांव के रहने वाले दीपक जायसवाल मधुपुर में इंडियन बैंक की लघु शाखा का संचालन करते हैं। रोज की तरह मंगलवार की सुबह लगभग 10 बजे दीपक ने अपनी ब्रांच खोली। कुछ ग्राहक आए और अपना लेन-देन कर चले गए। इसके बाद एक महिला ग्राहक ही वहां अकेली मौजूद थी।

दो ने तमंचा सटा दिया
10 बजकर 37 मिनट पर बाइक सवार तीन लोग आए और सामने बाइक खड़ी कर बैंक के अंदर घुस गए। जिसके बाद संचालक से आधार कार्ड से पैसा निकालने की बात कही। दीपक कुछ समझ पाते, इससे पहले ही दो लोग काउंटर कूदकर अंदर आ गए और तमंचा सटा दिया। फिर एक अन्य बदमाश ने बैंक में रखा पूरा कैश समेट लिया और फरार हो गए।

Ghaziabad News: केंद्रीय मंत्रियों संजीव बालियान और वीके सिंह की आवाज में अफसरों से करवाते थे काम, 2 अरेस्‍ट
सूचना पर पहुंचे आला अधिकारी
बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। घटना की सूचना के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सभी थानों-चौकियों को अलर्ट कर दिया। मौके पर एडिशनल एसपी विनोद कुमार, कोतवाल विद्यासागर, चौकी प्रभारी सुकृत मनोज कुमार पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज निकाल कर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!