iphone 14 series: apple iphone 14 display details: iPhone लवर्स होंगे और भी खुश, Apple की अगली iPhone सीरीज के डिस्प्ले होंगे और भी शानदार, मिल सकती है ये खास डिस्प्ले – apple iphone 14 display all models in iphone 14 series may feature 120hz ltpo oled displays

[ad_1]

Apple iPhone 14 Display: टेक क्षेत्र की दिग्गज कंपनी ऐपल की आगामी आईफोन 14 सीरीज को लेकर एक बहुत ही अहम जानकारी सामने आई है। हालांकि, इन दिनों कंपनी अपनी इस साल लॉन्च होने वाली iPhone 13 Series को लेकर व्यस्त नजर आ रही है तो वहीं अब हाल ही में साउथ कोरिया से एक रिपोर्ट सामने आई है जो इस बात का संकेत देती है कि LG डिस्प्ले कम तापमान वाली पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (LTPO) तकनीक पर बेस्ड अपने 120Hz डिस्प्ले का उत्पादन शुरू करने की योजना बना रही है।

ऐसा कहा जा रहा है कि ये डिस्प्ले अगले साल Apple iPhone 14 Series का हिस्सा होगा। द Elec की रिपोर्ट में कहा गया है कि LG डिस्प्ले ने अपनी डिस्प्ले फैसिलिटी के लिए LTPO- मैन्युफैक्चरिंग एक्विपमेंट प्राप्त करने के लिए निर्माता Avaco के साथ इंटरनल बातचीत शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-Noise ColorFit Qube Smartwatch लॉन्च, 2500 रुपये से कम कीमत में 7 दिनों की बैटरी लाइफ, देखें खूबियां

ऐसा कहा जा रहा है कि एक्विपमेंट के लिए फाइनल ऑर्डर तब प्लेस होगा जब दक्षिण कोरियाई कंपनी को अगले साल की iPhone Series के लिए Apple से मंजूरी मिल जाएगी। इससे पता चलता है कंपनी के अगले iPhone 14 मॉडल्स 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाले LTPO OLED डिस्प्ले के साथ उतारे जा सकते हैं।

120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के अलावा अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone 14 series में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और नया 6.7 इंच मॉडल उतारा जा सकता है। इतना ही नहीं, आईफोन 14 प्रो में होल-पंच डिजाइन की भी झलक मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- दाम कम-फीचर्स लाजवाब! iFFALCON F2A Series Smart TV लॉन्च, कीमत-फीचर्स खुश कर देंगे

कंपनी की सीरीज में आईफोन का मिनी वर्जन नहीं रहेगा और अन्य कारणों में से एक कारण यह भी है कि कंपनी अपनी आगामी iPhone 14 models के लिए 120 हर्ट्ज डिस्प्ले पर स्विच कर सकती है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी ने Apple iPhone 13 Pro मॉडल्स में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्टिंग LTPO OLED डिस्प्ले देने के लिए Samsung के साथ हाथ मिलाया है। वहीं, ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि नॉन-प्रो आईफोन 13 मॉडल्स में रेगुलर LTPS TFT OLED डिस्प्ले हो सकती है जो हाई-रिफ्रेश रेट सपोर्ट नहीं करती हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!