iqoo 7 monster orange amazon prime day sale: ऑफर्स की बारिश! 20 हजार से कम में खरीदें 32 हजार का नया iQOO7 Monster Orange वेरिएंट, देखें ऑफर डिटेल – iqoo 7 monster orange colour now up for sale in the india as part of amazon prime day sale check offers details

[ad_1]

भारत में कुछ दिन पहले ही iQOO 7 का मॉन्स्टर ऑरेंज कलर ऑप्शन लॉन्च किया गया है। फोन के पहले से ही स्टॉर्म ब्लैक और सॉलिड आइस ब्लू कलर में मौजूद है। अगर आप iQOO 7 मॉन्स्टर ऑरेंज कलर वेरिएंट को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो अब इसे अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान खरीदा जा सकता है। नया वेरिएंट अन्य दो विकल्पों के समान डिज़ाइन एलिमेंट्स कैरी करता है। मॉन्स्टर शब्द को बैक पैनल की अच्छी तरह से हाइलाइट किया गया है। यहां देखें कीमत और ऑफर की पूरी डिटेल।

शाओमी यूजर्स की बल्ले-बल्ले! कंपनी के सभी फोन में बढ़ेगी 3GB रैम, फटाफट जानिए कब और कैसे मिलेगी सुविधा

नए कलर वेरिएंट की इतनी है कीमत
नए iQOO 7 मॉन्स्टर ऑरेंज कलर वेरिएंट की कीमत 31,990 रुपये है, जो अन्य विकल्पों की तरह ही है। यह कीमत फोन के 8GB+128GB स्टोरेज मॉडल के लिए है। इसके 12GB+256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 35,990 रुपये है। हालांकि, बाद वाला ऑप्शन अभी अमेज़न इंडिया के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है।

18590 रु में खरीद सकते हैं स्मार्टफोन
ऑफ़र के लिए, इच्छुक खरीदार अमेज़न द्वारा 2,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन प्राप्त कर सकते हैं, एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड के उपयोग पर 500 रुपये की छूट, नो-कॉस्ट ईएमआई (नौ महीने तक) का लाभ उठाने का विकल्प और मुफ्त छह महीने के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ ले सकते हैं। इतना ही नहीं, इसे 13400 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ सिर्फ 18590 रुपये में खरीदा जा सकता है।

नहीं देखें होंगे ऐसे इयरबड्स! नॉन-ब्लूटूथ डिवाइस के साथ भी काम करेंगे, खुद कर लेंगे अपनी सफाई; देखें कीमत

फटाफट देखिए फोन के खास फीचर्स-स्पेसिफिकेशन

  • स्मार्टफोन कंपनी का अपर मिड-रेंजर है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिप के साथ आता है और Mi 11X, OnePlus 9R, Realme X7 Max और यहां तक कि OnePlus Nord 2 को भी टक्कर देता है।
  • यह 6.62 इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड/मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मोनो लेंस है। फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल पर रेट किया गया है।
  • iQOO 7 में 4,400mAh की बैटरी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन एंड्रॉइड 11 पर आधारित फनटच ओएस 11.1 पर काम करता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, ग्रेफाइट लेयर वाला लिक्विड कूलिंग सिस्टम और बहुत कुछ मिलता है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!