jio covid vaccine availability info on whatsapp: जुग जुग Jio! अब WhatsApp पर COVID Vaccine ढूंढने में भी मदद करेगी कंपनी, जानिए कैसे – jio now providing corona or we say covid vaccine availability info on whatsapp to users


COVID 19 या कह लीजिए Coronavirus से बचाव के लिए Corona Vaccine कितनी जरूरी ये तो हम सभी जानते हैं और अब टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ने एक खास सर्विस को शुरू किया है जिसके जरिए यूजर WhatsApp पर फोन रीचार्ज के अलावा कोरोना वैक्सीन उपलब्धता की भी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जियो ने अपनी इस खास सर्विस को व्हाट्सऐप चैटबॉट के जरिृए शुरू किया है।

Reliance Jio की इस खास सर्विस से लोगों को अब सेशन को रिफ्रेश करने के लिए वन-टाइम पासवर्ड का झंझट नहीं होगा और वह बिना किसी झंझट के आसानी से COVID-19 vaccine availability की जानकारी को हासिल कर सकते हैं।

बड़ी खबर! अपना पहला Laptop लॉन्च करने की तैयारी में Realme, कम बजट में मिलेगी MacBook जैसी फिनिश

एक सूत्र ने बताया है कि Jio Chatbot की मदद से अब जियो यूजर रीचार्ज, पैमेंट, सवाल के जवाब और शिकायत दर्ज जैसे कई काम कर सकते हैं। साथ ही कोविड 19 वैक्सीन की उपलब्धता की भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

क्या है WhatsApp Jio Chatbot का नंबर, आप भी अगर यही सोच रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आपको सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में 7000770007 नंबर को सेव करना होगा। इसके बाद व्हाट्सऐप ओपन करके जियो चैटबॉट के साथ चैट को ओरन करें और Hi लिखकर भेजें।

22 जून को भारत आ रहा Xiaomi का सबसे पतला फोन Mi 11 Lite, फीचर्स से होगा फुली लोडेड

गौर करने वाली बात यह है कि चैटबॉट दूसरे मोबाइल नेटवर्क पर यूजर्स के लिए भी काम करता है यानी अन्य यूजर्स भी वैक्सीन से संबंधित जानकारी को हासिल कर सकते हैं। अनरजिस्टर्ड नंबर या फिर नॉन-जियो नेटवर्क से जानकारी एक्सेस का आवेदन मिलने पर जियो चैटबॉट पहले यूजर का वेरिफिकेशन करेगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!