lakhimpur gangrape: lakhimpur me teen ke sath gangrape: लखीमपुरमें तीन के साथ गैंगरेप


अभिषेक सिंह, लखीमपुर
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में खेतों में काम के बहाने ले जाकर तीन महिलाओं से दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात के शिकार में दो सगी बहने और उनकी मौसी भी शामिल है। पीडित महिलाओं ने पुलिस से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है। पीड़िता का आरोप है कि उसके दूर के रिश्तेदार ने काम के बहाने ले जाकर दुष्कर्म की वारदात अज्ञात व्यक्तियों के साथ अंजाम दी है। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार नाना को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है क्योंकि इन महिलाओं ने इसी रिश्तेदार पर काम के बाद मजदूरी न देने का आरोप लगाया था जिसके बाद आज यह प्रकरण सामने आया है।

मामला लखीमपुर खीरी जनपद के थाना सदर क्षेत्र का है। यहां की निवासी दो लड़कियां अपनी मौसी के साथ गांव के ही रिश्तेदार नाना के साथ खीरा-ककड़ी के खेत में काम करने गयी थी। मिली जानकारी के मुताबिक,बीती 4 जून की सुबह सभी खेतों में काम करने गयी थी और शाम होते ही मजदूरी न मिलने पर महिलाओं ने विरोध किया तो वहां पर मौजूद 5 अन्य लोगों ने दो बहनों सहित उनकी मौसी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीड़ित महिलाओं ने शनिवार को सदर कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में लड़कियों के दूर के रिश्तेदार नाना को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपी से की जा रही पूछताछ
एसपी लखीमपुर विजय ढुल ने मामले पर बयान जारी करते हुए कहा है कि 4 जून की यह वारदात है और तीनों महिलाओं ने उसी शाम चौकी महेवागंज पर लिखित तहरीर दी थी कि नाना के साथ वह खेतों में काम करने गयी थी जिसके बाद उन्हें मजदूरी नही दी गयी। पुलिस का कहना है कि इसी शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों को आज चौकी पर बुलाया गया था लेकिन आज तीनो महिलाओं ने सदर कोतवाली पहुंचकर नाना सहित 5 अज्ञात लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि महिलाओं के दोनों दिनों के बयान में विरोधाभास देखा जा रहा है जिससे मामला संदेहास्पद प्रतीत होता दिख रहा है फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपी नाना से पूछताछ की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!