Lava Z2 Max Price & Specifications: ऑनलाइन पढ़ाई के लिए आया 7 इंच बड़ी स्क्रीन वाला Lava Z2 Max, दाम 7,779 रुपये – lava z2 max launched at price 7799rs specifications features sale date


हाइलाइट्स:

  • लावा ज़ेड2 मैक्स में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है
  • फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है
  • हैंडसेट में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है

नई दिल्ली
भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने घरेलू मार्केट में अपनी Z-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसका नाम Lava Z2 Max है। इसमें 7 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि खासतौर पर ऑनलाइन पढ़ाई को ध्यान में रखकर ही इस बजट स्मार्टफोन को मार्केट में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 8,000 रुपये से कम है। आइये आपको बताते हैं लावा ज़ेड2 मैक्स की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

Lava Z2 Max: भारत में कीमत

लावा ज़ेड2 मैक्स के 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट की कीमत 7,799 रुपये है। फोन को लावा इंडिया की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है। हैंडसेट को स्ट्रोक्ड ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है।

Oxygen concentrator: खरीदने से पहले याद रखें ये 10 जरूरी बातें

Lava Z2 Max: स्पेसिफिकेशन्स
लावा के इस बजट स्मार्टफोन में 7 इंच की बड़ी डिस्प्ले है जो पतले बेज़ल से लैस है। फोन की चिन की मोटाई थोड़ी ज्यादा है। हैंडसेट में डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच दी गई है। डिवाइस में स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। लावा ज़ेड2 मैक्स में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर मौजूद है। कंपनी ने अभी तक प्रोसेसर के नाम का खुलासा नहीं किया है। फोन में 2 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

Infinix Hot 10T में है 5000mAh बैटरी, दाम 12 हजार रुपये से कम

बात करें कैमरे की तो लावा ज़ेड2 मैक्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में रियर पर एक स्क्वायर-शेप कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है।

लावा के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 6000mAh बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप-सी के जरिए चार्जिंग की जा सकती है। लावा ज़ेड2 मैक्स ऐंड्रॉयड 10 गो एडिशन पर चलता है। डिवाइस का वज़न 215 ग्राम है और इसकी मोटाई 9 मिलीमीटर है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!