lenovo smartphone with snapdragon 895 processor: सबसे पावरफुल Snapdragon 895 प्रोसेसर के साथ Lenovo का फोन होगा लॉन्च, देखें डीटेल – lenovo to launch new smartphone with qualcomm snapdragon 895 processor first time, see specs

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • आ रहा है लेनोवो का धांसू स्मार्टफोन
  • क्वॉलकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर इस साल होगा लॉन्च
  • स्मार्टफोन मार्केट में मौजूदगी बढ़ाने की कवायद

नई दिल्ली।
Lenovo Upcoming Smartphone Qualcomm Snapdragon 895 processor:
भारत समेत दुनियाभर में लोग स्मार्टफोन खरीदते वक्त ध्यान रखने लगे हैं कि उसमें प्रोसेसर कितना पावरफुल है, बैटरी बैकअप कैसी है और ओवरऑल परफॉर्मेंस कैसा है? लगभग सारी स्मार्टफोन कंपनियां इन बातों का ध्यान रखते हुए लेटेस्ट और बेस्ट प्रोसेसर से लैस सस्ते-महंगे स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। इसी कोशिश में अब पॉपुलर टेक कंपनी Lenovo भी पहली बार Qualcomm Snapdragon 895 Processor से लैस शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। लेनोवो की इस घोषणा के बाद से अटकलों का बाजार गर्म है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन सेगमेंट में एक और नए स्मार्टफोन की एंट्री होने वाली है, जो लेनोवो कंपनी की तरफ से पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-पार्टी होगी हार्ड, जब 2000 रुपये से भी कम में मिलेंगे Portable Bluetooth Speakers, बेस्ट डील देखें

अगले साल होगा लॉन्च
लेनोवो मोबाइल फोन के बिजनेस डिपार्टमेंट के जनरल मैनेजर शेन जिन ने हाल ही में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर बताया कि साल 2022 में कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें Qualcomm Snapdragon 895 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। माना जा रहा है कि क्वॉलकॉम अगले साल इस फ्लैगशिप प्रोसेसर को लॉन्च कर सकती है और उसके बाद लेनोवो इसे अपने स्मार्टफोन के साथ मार्केट में उतार सकती है। खबर तो ये भी आ रही है कि इस साल दिसंबर में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 895 प्रोसेसर लॉन्च किया जा सकता है। आने वाले समय में पता चल जाएगा कि क्वॉलकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर में क्या कुछ खास होगा।

ये भी पढ़ें-आ रहे हैं Motorola Edge 20 Series के 4 धांसू फोन, लॉन्च से पहले देखें स्पेसिफिकेशन डीटेल्स

Lenovo Upcoming Smartphone Qualcomm Snapdragon 895 processor 1

स्मार्टफोन मार्केट में धमाका करने वाली है लेनोवो

सबसे पावरफुल प्रोसेसर
अब तक Qualcomm Snapdragon 895 के बारे में जितनी भी खबर आई है, उसके मुताबिक इसका CPU नई Cortex-V9 Kryo 780 GPU पर बेस्ड होगा। साथ ही इसमें Adreno 730 GPU भी इंटिग्रेट किया जाएगा। यह एंड्रॉइड डिवाइस के लिए सबसे पावरफुल प्रोसेसर होने वाला है। अब बात करें लेनेवो के अपकमिंग स्मार्टफोन की तो जिस फोन में पावरफुल प्रोसेसर होगा, उसमें निश्चित रूप से ज्यादा रिफ्रेश रेट वाला बड़ा डिस्प्ले, शानदार कैमरे, ज्यादा स्टोरेज और धांसू बैटरी देखने को मिल सकती है। ऐसे में आप अंदाजा लगा लीजिए कि आने वाले समय में लेनोवो कितना पावरफुल स्मार्टफोन आपके सामने पेश करने वाली है।

ये भी पढ़ें-Xiaomi यूजर्स के लिए सबसे अच्छी खबर! आ रहे हैं Mi और Redmi के 13 नए फोन, देखें डीटेल्स

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!