lenovo thinkbook series new laptop: देखने में पतले, फीचर्स में 2 इन 1 और परफॉर्मेंस में जबरदस्त हैं Lenovo ThinkBook सीरीज के 4 नए लैपटॉप – lenovo thinkbook series 3 new laptops with lenovo thinkbook plus 2 launched, see price and features


हाइलाइट्स:

  • लेनोवो थिंकबुक सीरीज के नए लैपटॉप देखने में खास
  • लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त हैं ये लैपटॉप
  • लेनोवो के हर रेंज के लैपटॉप भारत में पॉपुलर

नई दिल्ली।
पॉपुलर टेक कंपनी Lenovo ने अपनी धांसू ThinkBook Series में 4 नए लैपटॉप लॉन्च किए हैं, जो कि देखने में भले पतले हैं, लेकिन फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में बेहद जबरदस्त हैं। लेनोवो के ये लैपटॉप Lenovo ThinkBook 13x, Lenovo ThinkBook 14p, Lenovo ThinkBook 16p और Lenovo ThinkBook Plus 2 हैं। लेनोवो थिंकबुक सीरीज के ये लैपटॉप देखने में बेहद शानदार हैं और आप जरूरत पड़ने पर इसे आसानी से टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-
आ गया धांसू Samsung Galaxy S21 Olympic Games Edition, देखें कीमत और खासियत

कीमत एक लाख से ज्यादा
Lenovo ThinkBook Series के 4 नए लैपटॉप की कीमत की बात करें तो इन्हें 1,02,904 रुपये से लेकर 1,25,675 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल लेनोवो ने इन लैपटॉप को चीन में लॉन्च किया है और जल्द ही इन्हें भारत समेत अन्य देशों के बाजार में पेश किया जा सकता है। लेनोवो पहले भी थिंकबुक सीरीज के कई धांसू लैपटॉप लॉन्च कर चुकी है। लेनोवो ने अपने लेटेस्ट लैपटॉप को ऑफिस यूज के साथ ही कंटेंट क्रिएटर्स के लिए भी पेश किया है, जो पतला और हल्का लैपटॉप पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-सुपर से भी ऊपर है यह फोन! OnePlus 9T लॉन्च से पहले जान लें शानदार डिस्प्ले समेत फीचर्स की डीटेल

Lenovo ThinkBook Series New Laptop Launch Price Features 1

लुक और फीचर्स के मामले में शानदार हैं ये लैपटॉप

खूबियां बेहद खास
Lenovo ThinkBook Series के लैपटॉप की खूबियों की बात करें तो इसे 12 इंच के E Ink डिस्प्ले पैनल के साथ पेश किया गया है, जिसपर आप घंटों काम कर सकते हैं और आपकी आंखों पर ज्यादा जोर भी नहीं पड़ेगा। महज 1.16 किलोग्राम वजनी इन लैपटॉप को टच और स्टाइलस सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और इनमें Intel Core i5 से लेकर i7 प्रोसेसर तक लगे हैं। Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और Intel Iris इंटिग्रेटेड ग्राफिक्स से लैस इन लैपटॉप को 8 जीबी और 16 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 512 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें-
फ्री में देखना चाहते हैं Netflix पर रिलीज फ़िल्में और वेब सीरीज, तो जान लें यह तरीका, होगी पैसे की बचत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!