Lockdown2 के बारे मे क्या बोले सीएम योगी

Lockdown2 के बारे मे क्या बोले सीएम योगी

Lockdown2 मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ देश की लड़ाई को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन की कार्यवाही को 3 मई तक बढ़ाया है।

उनका यह फैसला भारत की 130 करोड़ जनता के उत्तम स्वास्थ्य व सुरक्षित भविष्य के लिए उठाया गया यह महत्वपूर्ण कदम है। हम इसका स्वागत करते हैं।

जानलेवा coronavirus  के infarction को रोकने की लंबी लड़ाई के दूसरे पड़ाव के लिए भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमर कस ली है।

आगरा में लागू योगी मॉडल को मिल रही प्रशंसा के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि हम उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन-2.0 को बेहद सख्ती से लागू होगा ।

Also Read this Article

Lockdown 2.0 मे मोदी जी ने क्या कहे जाने हिन्दी मे 

Coronavirus से कैसे बचे और इम्यून सिस्टम कैसे बढ़ाए 

सीएम योगी जी  ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन की दूसरी कार्रवाई को भी तीन मई तक पूरी मजबूती के साथ लागू करेंगे। हमने तय किया है कि कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।

Lockdown up
Lockdown up

योगी जी  ने कहा कि coronavirus  Lockdown up 2 में हम बेहद संवेदनशील क्षेत्रों में हॉट स्पॉट की संख्या में भी इजाफा करेंगे। जिससे कि इसके infaction को क्षेत्र विशेष तक ही सीमित कर सकें।

इसके साथ ही जिन क्षेत्रों में इसका असर अभी नहीं है, वहां भी सतर्कता बरती जाएगी। कोरोना वायरस के संक्रमण मुक्त क्षेत्रों में सख्ती को थोड़ा कम किया जाएगा। हमारा प्रयास इसके संक्रमण पर अंकुश लगाने का है।

उन्होने न आगे कहा प्रदेश की पूरी सरकार एवं प्रशासन, हजारों स्वयंसेवी संगठन व संस्थायें 23 करोड़ जनता की सेवा में दिन-रात लगकर coronavirus  को परास्त करेंगे। हमने ठान लिया है कि अब तो कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा।

source -livegorakhpur

One thought on “Lockdown2 के बारे मे क्या बोले सीएम योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!