loni bjp mla nand kishore gurjar: BJP vidhayak ne kaha gomootra ka karen sevan: बीजेपी विधायक ने कहा गोमूत्र का करें सेवन


तेजेश चौहान, गाजियाबाद
गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के बीजेपी विधायक ने कोविड-19 संक्रमण से मौत होने वाले लोगों की आत्मा की शांति और कोविड-19 से छुटकारा पाने के लिए मंगलवार की शाम अपनी विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन स्थानों पर भगवान भोलेनाथ के महामृत्युंजय मंत्र के साथ हवन का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 से छुटकारा पाने के लिए घर से निकलने से पहले देसी काली गाय का गोमूत्र का सेवन करें, गाय के घी में भुनी हुई हल्दी का प्रयोग करें और गाय के घी को नाक में लगाएं तो इस जानलेवा संक्रमण से बचा जा सकता है।

महामृत्युंजय मंत्र के साथ किया हवन
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि हिंदू धर्म के शास्त्रों में वर्णन है कि जब भी कोई महामारी आती है तो इससे भगवान भोलेनाथ के महामृत्युंजय मंत्र से छुटकारा मिलता है, इसलिए उन्होंने कोविड-19 से लोगों को निजात दिलाने के लिए जन कल्याण के लिए अलग-अलग क्षेत्र में 12 जगह महामृत्युंजय मंत्र के साथ हवन का आयोजन किया है। हवन में भगवान भोलेनाथ पर विश्वास करते हुए भारतीय जनता पार्टी, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी शामिल हुए हैं। सभी ने भगवान भोलेनाथ के महामृत्युंजय मंत्र उच्चारण करते हुए भगवान से प्रार्थना की है कि इस महामारी को जल्द से जल्द खत्म करें।

कोरोना की छवि बनाकर यज्ञ में आहुति दी
उन्होंने बताया कि इस दौरान सभी जगह किए गए हवन करते समय पूरी तरह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है, इसलिए अलग-अलग जगह हवन का आयोजन किया है और हवन में कोविड-19 की छवि बना कर हवन में आहुति दी गई है। भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना की गई है कि जल्द से जल्द लोगों को इस जानलेवा बीमारी से छुटकारा दिलाएं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!