loot in ghaziabad: Ghaziabad news: गाजियाबाद में ठेकेदार के मुंह में डाली पिस्टल फिर की लाखों की लूट – lakhs loots from contractor in ghaziabad

[ad_1]

गाजियाबाद
गाजियाबाद के निवाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर हाइवे पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पता पूछने के बहाने एक ठेकेदार से चेन, अंगूठी और नकदी समेत लाखों की लूट कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए पिस्टल उनके मुंह में डाल दी।

पीड़ित और उनके भाई ने बदमाशों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस ने घंटों आसपास चेकिंग की, लेकिन बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका।

सुबह पहुंचे थे गाजियाबाद
जानकारी के अनुसार, बलवंतपुरा कॉलोनी निवासी यतीश कुमार ठेकेदारी करते हैं। बुधवार सुबह किसी काम के चलते यतीश कार से गाजियाबाद गए थे। वापसी के दौरान यतीश के भाई पंकज ने उनको फोन किया कि वह उनको एसआरएम के निकट मिलें, ताकि दोनों साथ घर जा सकें।

भाई का कर रहे थे इंतजार
यतीश अपनी कार लेकर एसआरएम पहुंचे और अपने भाई का इंतजार करने लगे। इस बीच बाइक सवार 2 बदमाश वहां पहुंचे और पता पूछने के बहाने उनकी कार का शीशा खुलवा लिया। इस बीच एक बदमाश ने फिल्मी अंदाज में ठेकेदार के मुंह में पिस्टल डाल उनको धमकाते हुए सोने की चेन, 2 अंगूठी व कड़ा समेत लाखों का सामान लूट लिया।

लूट के बाद मेरठ की ओर भागे
वारदात के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए मेरठ की ओर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से पूछताछ की। बाद में बदमाशों की तलाश में पुलिस कई घंटे आसपास चेकिंग करती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

15 मिनट तक हाइवे पर लूट लेकिन…
पीड़ित के अनुसार, करीब 15 मिनट तक बदमाश हाइवे पर उससे लूट करते रहे, लेकिन इस बीच पुलिस की एक भी जीप वहां से नहीं गुजरी। ठेकेदार ने लूट के मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी का कहना है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है। बदमाशों का सुराग लगाया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!