mi 11 lite 5g launch price specs india: जान लीजिए! लॉन्च से पहले ही Xiaomi Mi 11 Lite 4G की कीमत लीक, फुल स्पेसिफिकेशंस भी देखें – xiaomi upcoming smartphone mi 11 lite 4g india price leaked before launch, see specifications


हाइलाइट्स:

  • एमआई 11 लाइट लॉन्च का बेसब्री से इंतजार
  • मिड रेंज में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स
  • इस महीने भारत में लॉन्च होगा यह धांसू फोन

नई दिल्ली।
Xiaomi इस महीने भारत में Mi 11 सीरीज का बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 11 Lite लॉन्च करने वाली है, जो कि 5G के साथ ही 4G वेरिएंट में भी होगा। लॉन्च से पहले ही Mi 11 Lite की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हो गई है। इस बीच Xiaomi Mi 11 Lite 4G की कीमत भी लीक हो गई है। बीते शुक्रवार को शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने एमआई 11 लाइट लॉन्च की हिंट दी थी। खबर आ रही है कि इस फोन के 4जी वेरिएंट में बेस मॉडल को भारत में करीब 25000 रुपये के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-काश ऐसा हो पाता! फ्लैगशिप फीचर्स वाला LG Velvet 2 Pro लॉन्च होते-होते रह गया, खूबियों की थी भरमार

पॉपुलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने इस साल की शुरुआत में जानकारी लीक की थी कि एमआई 11 लाइट को भारत में 3 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ ही 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में है। अब इंडिया टुडे टेक की रिपोर्ट में पता चला है कि Xiaomi Mi 11 Lite 4G वेरिएंट भी भारत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत करीब 25000 रुपये होगी। वहीं Xiaomi Mi 11 Lite 5G को 30 हजार रुपये से ज्यादा कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-20 हजार से कम का Laptop चाहिए, ये लीजिए आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन ये हैं, देखें प्राइस

Xiaomi Mi 11 Lite 4G india price launch specs 1

शानदार कलर और पावरफुल फीचर्स वाला फोन

Xiaomi Mi 11 Lite 4G specifications
शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन एमआई लाइट 4जी की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का AMOLE डिस्प्ले है, जो कि FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ होगा। HDR10+ सपोर्ट वाले इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz है। Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम वाले इस फोन में Qualcomm Snapdragon 732G SoC प्रोसेसर लगा है। एमआई 11 लाइट के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सलल फ्रंट कैमरा के साथ ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। शाओमी के इस फोन में 4,200mAh की बैटरी होगी, जो कि 33W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी। ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में इस फोन को साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-10 हजार से कम में Oppo के ये मोबाइल्स हैं बेस्ट, शानदार कैमरा और धांसू बैटरी समेत कई खास फीचर्स



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!