mi pad 5 series tablet: जानें Xiaomi Mi Pad 5 Series के टैबलेट सस्ते होंगे या महंगे, खूबियां कैसी होंगी? – xiaomi to launch mi pad 5 series tablet soon, see mi pad 5 price and specifications


हाइलाइट्स:

  • शानदार लुक वाला टैबलेट
  • फीचर्स भी काफी जबरदस्त
  • जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली।
भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स बेचने वाली कंपनी Xiaomi जल्द ही Mi Pad 5 Series के Tablet लॉन्च करने वाली है, जो शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स के होंगे। एमआई पैड 5 सीरीज के टैबलेट की संभावित कीमत को लेकर काफी लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है कि एमआई के अपकमिंग टैबलेट महंगे होंगे या सस्ते? ऐसे में आपको बता दूं कि शाओमी एमआई पैड 5 सीरीज के टैबलेट प्रीमियम सेगमेंट के हो सकते हैं, यानी इनकी कीमत ज्यादा होगी। हालांकि, ये भी हो सकता है कि शाओमी इस सीरीज में कम दाम में भी अच्छे फीचर्स वाला कोई टैबलेट लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें-Oppo ला रहा आपके लिए सस्ता फोन Oppo A16, मिलेगी 5,000mAh बैटरी और 4 कैमरे

अलग-अलग प्रोसेसर
फिलहाल जानते हैं कि आखिरकार Mi Pad 5 Series के टैबलेट में क्या-क्या खूबियां हैं और इन्हें किस प्राइस रेंज में उतारा जा सकता है? खबर आ रही है कि Mi Pad 5 Series Tablet के लुक और फीचर्स iPad Pro की तरह होंगे। एमआई पैड 5 सीरीज के टैबलेट्स अलग-अलग प्रोसेसर के साथ होंगे। इस सीरीज के टैबलेट का बिगर वेरिएंट Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ होगा, वहीं इस सीरीज के अन्य टैबलेट में Snapdragon 860 SoC और Snapdragon 768G प्रोसेसर भी हो सकते हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, एमआई पैड 5 सीरीज के टैबलेट्स में वॉयस कॉलिंग की सुविधा देखने को नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें-Samsung ला रही एक लाख रुपये से ज्यादा वाली Galaxy Tab S8 Series, टैबलेट के फीचर्स हैरान करने वाले

Xiaomi Mi Pad 5 Series Tablet Launch Specs

एमआई पैड 5 सीरीज टैबलेट लॉन्च का बेसब्री से इंतजार

बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा
Mi Pad 5 Series के टैबलेट में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलेगा। वहीं इसमें 11 इंच का डिस्प्ले होगा, जो कि 120 हार्ट्ज तक डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और 2560×1600 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। खबर आ रही है कि शाओमी के टैबलेट में डुअल सेल बैटरी होगी, जो कि 8720 mAh की होगी। एमआई पैड 5 सीरीज टैबलेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिखेगा, जो कि 20 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल का होगा। एमआई पैड 5 सीरीज के टैबलेट को 50-60 हजार रुपये के रेंज में उतारा जा सकता है। आने वाले दिनों में एमआई के इन टैबलेट की बाकी खूबियों के बारे में भी पता चल जाएगा और हम आपको इनकी जानकारी देते रहेंगे।

ये भी पढ़ें-अगले महीने Mi 11 Lite के साथ लॉन्च होगा खास फीचर्स वाला Mi Band 6, इतनी हो सकती है कीमत



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!