micromax in 2c launch date: चाइनीज ब्रैंड को झटका! अगले हफ्ते आ रहा देसी कंपनी का चंगा फोन Micromax IN 2C, फीचर्स देखें – micromax upcoming smartphone micromax in 2c launch on july 15 in india, see expected price and specs

[ad_1]

हाइलाइट्स:

  • माइक्रोमैक्स का नया स्मार्टफोन आ रहा है
  • बेहतर लुक और फीचर्स की उम्मीद
  • 10 हजार रुपये से कम हो सकती है कीमत

नई दिल्ली।
Micromax IN 2C Launch Price Specifications India:
भारत में अपनी In Series Smartphones से धमाल मचाने वाली देसी टेक कंपनी Micromax एक बार फिर से चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों को झटका देने की तैयारी में है। खबर आ रही है कि अगले हफ्ते पॉपुलर इन सीरीज मोबाइल में एक और धांसू फोन की एंट्री होने वाली है, जो कि Micromax IN 2C है। लंबे समय से इस फोन के बारे में सुनने को मिल रहा है और कुछ दिनों पहले गीकबेंच प्लैटफॉर्म पर इसकी झलक दिखने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अब खबर आ रही है कि माइक्रोमैक्स इन 2सी को आगामी 15 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-BSNL का तोहफा! 398 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग, ऑनलाइन क्लास और WFH के लिए बेस्ट

अब तक Micromax In Series के 3 फोन
TechnoSports की रिपोर्ट के मुताबिक, Micromax IN 2C को 15 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले भारत में बीते मार्च में Micromax IN 1 को लॉन्च किया गया था, जो कि बजट रेंज में शानदार खूबियों से लैस है। बीते साल भारत में माइक्रोमैक्स इन सीरीज की एंट्री हुई थी और उस समय Micromax In 1B और Micromax In Note 1 जैसे स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए थे। बजट रेंज के इन स्मार्टफोन्स की भारत में अच्छी बिक्री होती है। जहां भारत में चाइनीज स्मार्टफोन्स का डंका बजता है, वहीं देसी कंपनी माइक्रोमैक्स इस कोशिश में है कि वह लोगों के सामने चाइनीज मोबााइल्स का अच्छा विकल्प दे सके। माना जा रहा है कि माइक्रोमैक्स इन 2सी को 10 हजार रुपये से कम प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-
नोकिया का सरप्राइज! लॉन्च से पहले Nokia XR20 और फीचर फोन Nokia 6310 के फीचर्स देखें

Micromax IN 2C Launch Price Specifications India 2

स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने की तैयारी

देख लें संभावित खूबियां
माइक्रोमैक्स के अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax IN 2C की संभावित खूबियों की बात करें तो इसे Android 11 OS के साथ पेश किया जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 347 पॉइंट मिले हैं और मल्टी कोर टेस्ट में इसे 1127 पॉइंट्स मिले हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, इसमें एंट्री लेवल ऑक्टा कोर Unisoc T610 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है, जो कि 1.80GHz क्लॉक स्पीड के साथ होगा।

ये भी पढ़ें-वनप्लस के अगले फोन OnePlus Nord 2 5G में फ्लैगशिप प्रोसेसर समेत कई जानदार खूबियां, देखें डीटेल

Micromax IN 2C Launch Price Specifications India 1

भारत में माइक्रोमैक्स इन सीरीज स्मार्टफोन्स की अच्छी बिक्री

माना जा रहा है कि माइक्रोमैक्स के इस फोन को 4GB RAM के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। माइक्रोमैक्स इन 2सी में स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट के साथ ही LCD पैनल वाला डिस्प्ले देखने को मिलेगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, माइक्रोमैक्स के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5,000 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-Realme की बड़ी घोषणा, 10 हजार से भी कम में लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन, जानें क्या है फ्यूचर प्लान

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!