micromax in 2c specifications on geekbench: धूम मचाने जल्द आएगा देसी कंपनी Micromax का नया मोबाइल IN 2C! सामने आए ये खास फीचर्स, गीकबेंच पर लिस्ट – micromax in 2c specifications new micromax mobile spotted on geekbench know details

[ad_1]

Micromax IN 2C Specifications: देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Micromax ने भारत में ग्राहकों के लिए पिछले साल नवंबर में अपनी माइक्रोमैक्स इन सीरीज के अंतर्गत Micromax IN Note 1 और Micromax IN 1B को उतारा था और इस साल Micromax IN 1 को भी लॉन्च किया गया था। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी भारत में अपनी इन सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स इन 2सी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

माइक्रोमैक्स ब्रांड का यह आगामी स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि Micromax IN 2C Features को हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। बता दें कि इस लिस्टिंग को 91मोबाइल्स द्वारा स्पॉट किया गया था, लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। आइए आपको बताते हैं कि गीकबेंच लिस्टिंग से लीक हुए स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Gaming के वक्त धीमा नहीं सुपरफास्ट दौड़ेगा आपका भी फोन, अगर खरीदने से पहले पता हैं ये 4 जरूरी बातें

Micromax IN 2C India Launch
गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन में Unisoc T-610 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 GPU है। इसके अलावा फोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। फोन गीकबेंच पर 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है और हैंडसेट ने सिंगल और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 347 और 1127 स्कोर किया है।

boAt Airdopes 281 Pro TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, 2,000 रुपये से कम में 32 घंटे तक देगा साथ, देखें खूबियां

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत में Micromax IN 2C को माइक्रोमैक्स इन 1 या फिर माइक्रोमैक्स इन 1बी के अपग्रेड के रूप में उतारा जा सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग से इस बात का भी संकेत मिला है कि इन 2सी का रिसर्च एंड डेवलपमेंट पूरा हो चुका है, बता दें कि फिलहाल कंपनी ने अपने इस आगामी स्मार्टफोन (Upcoming Smartphones in India) की लॉन्च तारीख के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!