mirzapur news: Mirzapur mein dost ke sath milkar ki chori: मिर्जापुर में दोस्त के साथ मिलकर की चोरी


मिर्जापुर
यूपी के मिर्जापुर जिले में किशोर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही चाचा के घर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने किशोर और उसके 2 साथियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है। आरोपियों के पास से 62 हजार रुपये, अंगूठी और एक मोबाइल भी मिला है। तीनों आरोपियों की उम्र 14 साल से 16 के बीच की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, पड़री थाना क्षेत्र के पुतरिहा गांव निवासी उमाशंकर के घर पर 9 तारीख को चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो चोर कोई और नहीं पीड़ित का भतीजा ही निकला।

चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर भेजा जेल
पुलिस के अनुसार, उमाशंकर के भतीजे ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने चाचा के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मामले की छानबीन में इस बात का खुलासा हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के निशानदेही पर चुराए गए 62,500 रुपये और सोने की अंगूठी के साथ एक मोबाइल भी बरामद किया है।

9 महीने पहले भी कर चुके हैं चोरी
उप निरीक्षक आशुतोष सिंह के मुताबिक, इन लोगों ने 9 महीने पहले भी चाचा के घर पर चोरी की थी, जिसमें पकड़े नहीं गए थे, जिसके चलते इस बार फिर साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!