misfit t50 trimmer price: भारतीय ब्रांड boAt ने लॉन्च किया 899 रु. का Misfit T50 Trimmer, फुल चार्ज में 160 मिनट चलेगा – boat forays into personal grooming with misfit t50 trimmer know price features and all details

[ad_1]

ग्रूमिंग और पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की रोमांचक रेंज पेश करने के लिए लाइफस्टाइल कंज्यूमर टेक ब्रांड boAt ने सोमवार को MISFIT के साथ पर्सनल ग्रूमिंग कैटेगरी में एंट्री की घोषणा की।

कंपनी ने Misfit T50 Trimmer को पेश किया है, जो फ्लिपकार्ट और boAt वेबसाइट पर 899 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह दो कलर ऑप्शन एक्टिव ब्लैक और सिल्वर कलर में उपलब्ध है।

boAt के को-फाउंडर अमन गुप्ता ने कहा, “इयरवियर और वियरेबल कैटेगरी अपना नेतृत्व स्थापित करने के बाद, हम Misfit ब्रांड के तहत अपने लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। Misfit के साथ, हम विशेष रूप से मिलेनियल्स के लिए प्रोडक्ट्स को डिजाइन करके पर्सनल केयर कैटेगरी में एक नया दृष्टिकोण लाना चाहते हैं।”

Misfit T50 Trimmer की खासियत

  • T50 त्वचा के अनुकूल टाइटेनियम-कोटेड ब्लेड के साथ आता है, जो जंग प्रतिरोधी होते हैं और त्वचा पर किसी भी खुरदरापन, खरोंच या जलन से रहित एक चिकनी और सुरक्षित ट्रिमिंग अनुभव प्रदान करते हैं।
  • ये ब्लेड आसानी से अलग किए जा सकते हैं और इन्हें या तो धोया जा सकता है या बस एक पल में ब्रश से साफ किया जा सकता है। खास बात यह है कि ट्रिमर में लंबे समय (160 मिनट) तक चलने वाली लिथियम बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि आपकी बैटरी की समस्या आपके सर्वश्रेष्ठ दिखने के रास्ते में न आए। ट्रिमर को फुल चार्ज होने में सिर्फ 1.5 घंटे का समय लगता है।
  • Misfit T50 ट्रिमर में 40 लेंथ सेटिंग्स हैं, जिसे 0.5 मिमी के अंतर से घटाया-बढ़ाया जा सकता है, जो आपको हमेशा आपके मूड के अनुरूप किसी भी रूप के लिए एक समान और परिभाषित ट्रिम प्रदान करेगी।

जल्द ही महिलाओं के लिए भी ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स लॉन्च करेंगे
कंपनी ने कहा कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में महिलाओं के पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स की एक सीरीज भी लॉन्च करेगी।

भारत में तेजी से बढ़ रहा है ग्रूमिंग बाजार
रिसर्च एंड मार्केट्स के अनुसार, भारतीय मेल ग्रूमिंग बाजार 2018 में 643 मिलियन डॉलर था और 2024 तक 1.2 अरब डॉलर को पार करने के लिए 11 प्रतिशत से अधिक की CAGR से बढ़ने का अनुमान है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!