Motorola Edge 20 Edge 20 Pro Features on Geekbench: आ रहे Motorola के दो धाकड़ फोन्स, Edge 20 Pro और Edge 20 के फीचर्स आए सामने, 5 अगस्त को लॉन्च – motorola edge 20 pro and motorola edge 20 in motorola edge 20 series launch soon spotted on geekbench

[ad_1]

Motorola Edge 20 Series: हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola जल्द अपनी नई एज सीरीज के स्मार्टफोन्स को ग्राहकों के लिए लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के अंतर्गत आने वाले Motorola Edge 20 को अगले महीने 5 अगस्त को चीनी मार्केट में उतारा जाएगा तो वहीं कंपनी Motorola Edge 20 Pro पर भी काम कर रही है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज में एक लाइट वर्जन भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। आगामी मोटोरोला मोबाइल फोन से जुड़ी कुछ डीटेल्स लीक हो गई हैं।

मोटोरोला एज 20 और मोटोरोला एज 20 प्रो दोनों ही Motorola Mobiles गीकबेंच पर स्पॉट किए गए हैं। लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में पता चला है, आइए आपको दोनों ही मॉडल्स के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

कोई सुने या नहीं, AC सुनेगा बात! Amazon Sale में वॉइस कंट्रोल वाले इन मॉडल्स पर भारी छूट, जल्दी करें 27 जुलाई तक ऑफर

Motorola Edge 20 Pro Specifications
लॉन्च से पहले गीकबेंच लिस्टिंग से इस डिवाइस के फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। यह फोन मॉडल नंबर XT2153-1 के साथ स्पॉट हुआ है और पता चला है कि फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Qualcomm Snapdragon 870 SoC के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 650 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। हैंडसेट ने सिंगल और मल्टी कोर टेस्ट में क्रमश: 973 और 3071 स्कोर किया है।

ये भी पढ़ें-Mi Super Sale में Mi 11 Lite और Redmi Note 10s समेत कई मोबाइल्स बिक रहे सस्ते में, ये हैं 5 शानदार डील्स

गीकबेंच लिस्टिंग के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि Motorola Edge 20 Pro में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.67 इंच ओलेड डिस्प्ले, 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4230 mAh बैटरी दी जा सकती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर तीन रियर कैमरे और प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का हो सकता है।

लॉन्च से पहले Motorola Edge 20 भी जैसा कि हमने आपको बताया गीकबेंच पर देखा गया है, हैंडसेट स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर और एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ उतारा जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि 4000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!