mulayam family wedding ceremony: सैफई: शादी में मुलायम परिवार दिखा साथ, लेकिन चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश में दिखाई दीं दूरियां – mulayam family was seen together in marriage in saifai but distance was seen in uncle shivpal and nephew akhilesh

[ad_1]

अशरफ अंसारी, इटावा
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई में फिर एक बार शहनाई की गूंज सुनाई दी। इस बार शहनाई की गूंज मुलायम सिंह यादव की नातिन दीपाली की शादी में दिखी। इस दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, चाचा शिवपाल यादव और प्रोफेसर रामगोपाल यादव समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे।

दूर-दूर दिखे चाचा-भतीजे
इटावा के सैफई में मुलायम सिंह यादव की नातिन और पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की छोटी बहन दीपाली की शादी रविवार को एटा के जसराना में रहने वाले अश्वनी यादव के साथ संपन्न हुई। इस दौरान मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया, लेकिन चाचा-भतीजे एक-दूसरे से दूर-दूर दिखे। शादी के कार्यक्रम को लेकर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और परिवार के लोग अनुमान यह लगा रहे थे कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चाचा-भतीजे गिले-शिकवे भूल कर एक-दूसरे के नजदीक आएंगे और विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ेंगे, लेकिन आज भी दोनों में नाराजगी पहले जैसे ही दिखाई दी। दोनों ही एक-दूसरे से दूर-दूर दिखे, लेकिन शादी के मंच पर अखिलेश-शिवपाल तो दिखाई दिए, लेकिन रामगोपाल यादव मंच पर कहीं भी दिखाई नहीं दिए।

मुलायम सिंह यादव ने वर-वधू को दिया आशीर्वाद
दीपाली जन्म से पैरों से दिव्यांग है, इसीलिए एसपी परिवार सबसे ज्यादा दीपाली को चाहता है। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कल अपने सिविल लाइन आवास पर पहुंच गए थे और कल ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने गांव सैफई पहुंचे थे।

UP Politics: 5 पॉइंट्स में समझें 2022 विधानसभा चुनाव में यूपी में अख‍िलेश यादव की वापसी का क्या प्‍लान?
रविवार को शादी समारोह के कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव, प्रोफेसर रामगोपाल यादव, शिवपाल सिंह यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में पहुंचे। पूरा मुलायम परिवार एक साथ दिखा। शादी के कार्यक्रम के दौरान मुलायम सिंह यादव वर-वधू के पास बैठे हुए दिखाई दिए और शादी की रस्में पूरी होने के बाद वर-वधू को आशीर्वाद दिया। वहीं, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव समेत परिवार के सभी लोगों ने दीपाली को आशीर्वाद दिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!