Murder News: Aligarh News: संपत्ति के लिए रिश्तों का कत्ल, बड़े भाई ने छोटे को गोली मारकर उतारा मौत के घाट – elder brother shot younger brother in aligarh

[ad_1]

अलीगढ़
यूपी के अलीगढ़ में जमीन के बंटवारे को लेकर एक भाई ने दूसरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस रविवार देर रात घटना स्थल पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

अलीगढ़ के थाना हरदुंआगंज क्षेत्र के गांव बरानदी के रहने वाले मृतक पवन के परिजनों का आरोप है कि बड़े भाई से बंटवारे को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था। रविवार की देर रात पवन का उसके बड़े भाई से बंटवारे को लेकर फिर से विवाद हुआ। देर रात बड़ा भाई तमंचा लेकर आया और पवन को गोली मार दी। घायल युवक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही अतरौली क्षेत्राधिकारी देर रात इलाका पुलिस के साथ गांव पहुंच गए। हत्या के आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चल सका।

क्षेत्राधिकारी अतरौली सुदेश गुप्ता ने कहा कि बंटवारे को लेकर हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!