nothing ear 1 earbuds india price: Oh No! हर कोई नहीं खरीद पाएगा Nothing Ear 1 Earbuds, खुद ही देख लीजिए कीमत – nothing ear 1 tws earbuds will not come cheap know nothing ear 1 price features officially unveiled

[ad_1]

Nothing Ear 1 TWS इयरबड्स की कीमत आधिकारिक तौर पर इसके ऑफिशियल डेब्यू से पहले सामने आ गई है, जिसे देखकर कई लोग निराश हो सकते हैं। नए TWS इयरबड्स को 27 जुलाई को वैश्विक स्तर पर पेश किया जाएगा। फिलहाल, डिजाइन डिटेल और प्रमुख स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आई हैं। लेकिन इतना अंदाजा लगाया जा सकता है यह OnePlus ऑडियो प्रोडक्ट्स की तरह सस्ता नहीं होगा।

सामने आई Nothing Ear 1 की कीमत
वनप्लस के पूर्व को-फाउंडर कार्ल पेई के स्वामित्व वाले ब्रांड नथिंग के पहले ऑडियो प्रोडक्ट Nothing Ear 1 की वैश्विक कीमत £99 होगी जो मोटे तौर पर 10,200 रुपये है। भारतीय कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, हालांकि, नथिंग प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर जाएगा क्योंकि कंपनी ने हाल ही में अपने उत्पादों की ऑनलाइन बिक्री के लिए ई-रिटेलर के साथ भागीदारी की है।

Paytm Postpaid Mini सर्विस शुरू! 0% ब्याज पर हर कोई ले सकेगा Loan

Nothing Ear 1 में क्याहोगा खास

  • वैश्विक कीमत के अलावा, नए नथिंग ईयर 1 में तीन ‘हाई-डेफिनिशन’ माइक्रोफोन और ‘शानदार बिल्ड क्वालिटी’ के माध्यम से एएनसी सपोर्ट होने की पुष्टि की गई है। टेकक्रंच के साथ एक इंटरव्यू में, पेई ने बताया कि इयरबड्स में एयरपॉड्स प्रो के समान विशेषताएं होंगी, जो नथिंग ईयर 1 से लगभग दोगुना महंगा है। उन्होंने आगे कहा कि TWS इयरबड्स कंपनी के पाइपलाइन में तीन उत्पादों में से पहला होगा।
  • ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन दिखाने के लिए टीज किए गए इयरबड्स को लोकप्रिय स्वीडिश ऑडियो हाउस टीनएज इंजीनियरिंग के सहयोग से डिज़ाइन किया गया है। याद करने के लिए, पेई ने अपना खुद का ब्रांड बनाने के लिए पिछले साल वनप्लस को छोड़ दिया। कंपनी को टोनी फडेल (आइपॉड आविष्कारक), केविन लिन (ट्विच को-फाउंडर) द्वारा समर्थित है।
  • एंड्रॉइड के पूर्व को-फाउंडर एंडी रुबिन के दिमाग की उपज एसेंशियल्स का भी अधिग्रहण कर चुकी है। हालांकि, पेई ने टेकक्रंच को बताया कि भले ही कंपनी आंतरिक रूप से विचार-मंथन कर रही हो, लेकिन उनके पास “एसेंशियल्स के साथ कुछ भी करने की कोई योजना नहीं है।” इसके अलावा, एसेंशियल से खरीदे गए आईपी को उनके पहले उत्पाद में लागू नहीं किया जाएगा, पेई ने कहा।
  • जैसा कि मीडिया संस्थान को बताया गया है, नथिंग का लक्ष्य भारत, यूके, यूरोप और उत्तरी अमेरिका पर प्रारंभिक ध्यान देने के साथ ‘लागत कम करने’ का है। इसके बाद जापान, कोरिया और अन्य देश आएंगे। जबकि हमें अभी बाकी डिटेल्स जानना बाकी है, नए कार्ल-पीई के स्वामित्व वाले वेंचर से अपने नए इयरबड्स के वैश्विक लॉन्च तक प्रचार करने के लिए नए टीज़र शेयर करने की उम्मीद है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!