Nothing Ear 1 Tws Earbuds Launch In June: आ रहा है Nothing Ear 1 TWS Earbuds, वनप्लस से अलग होकर कार्ल पेई ने बनाई थी कंपनी – nothing ear 1 tws earbuds launch in june oneplus cofounder carl pei company


नई दिल्ली
वनप्लस के को-फाउंडर कार्ल पेई ने अक्टूबर 2020 में अपनी कंपनी Nothing का ऐलान किया था। अब आखिरकार कार्ल पेई ने Nothing के पहले प्रॉडक्ट को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी का पहला प्रॉडक्ट एक ऑडियो एक्सेसरी है और इसे Ear 1 नाम दिया गया है।

कंपनी की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक ब्लॉग के मुताबिक, Ear 1 जून में लॉन्च होगा। अभी ईयरफोन के डिजाइन का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन प्रॉडक्ट बेहतर फंक्शनालिटी के साथ एक यूनिक लुक में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme C20A लॉन्च, 5000mAh बैटरी वाले फोन की कीमत 8 हजार से भी कम

बता दें कि इससे पहले कंपनी के सीईओ ने फरवरी में अपने नए फाउंडिंग पार्टनर का ऐलान किया था। कंपनी ने स्टॉकहोम बेस्ड इंडस्ट्रियल डिजाइन फर्म Teenage Engineering के साथ साझेदारी की है। Teenage Engineering को इंडस्ट्रियल डिजाइन में बेहतरीन डिजाइन और स्पेशलाइज़ेशन के लिए जाना जाता है। उसी समय Nothing ने भारत में मनु शर्मा को नथिंग इंडिया के वाइस प्रेजिडेंट और जनरलल मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया था।

ऑनलाइन पढ़ाई के लिए आया 7 इंच बड़ी स्क्रीन वाला Lava Z2 Max, दाम 7,779 रुपये

माना जा रहा कि Nothing Ear 1 TWS के साथ कंपनी का इरादा ऐपल एयरपॉड्स, सैमसंग गैलेक्सी बड्स और वनप्लस बड्स जैसे ईयरफोन्स को टक्कर देने का है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!